COVID-19 वैक्सीन को लेकर बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने दिया बड़ा बयान, कहीं ये बातें

COVID-19 वैक्सीन को लेकर बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने दिया बड़ा बयान, कहीं ये बातें
बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज (Bajaj Auto MD Rajeev Bajaj)

देश की बड़ी ऑटो कंपनी बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज (Bajaj Auto MD Rajeev Bajaj) का कहना है कि कोरोना वैक्सीन को जब तक सरकार अनिवार्य नहीं कर देती, तब तक वह वैक्सीन नहीं लूंगा. क्योंकि ये नई वैक्सीन है और इसे जल्दबाजी में बनाया जा रहा है.

  • Share this:
मुंबई. दुनियाभर के कई देश इसकी वैक्सीन बनाने में जुटे हैं और कुछ कंपनियां इसके बेहद करीब पहुंच चुकी हैं.  एक तरह सब वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर भारत के जाने-माने बिजनेसमैन और बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने इसे लेकर ऐसा बयान दिया है. उन्होंने कहा  कोरोना वैक्सीन को जब तक सरकार अनिवार्य नहीं कर देती, तब तक वह वैक्सीन नहीं लूंगा. क्योंकि ये नई वैक्सीन है और इसे जल्दबाजी में बनाया जा रहा है.

एक निजी चैनल से बात करते हुए राजीव बजाज ने कहा, जो वैक्सीन नई है और जिसे जल्दबाजी में तैयार किया गया है, वो सबसे आखिरी चीज होगी, जिसे मैं लूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि वह होम्योपैथी, योग और सोशल डिस्टेंसिंग पर ज्यादा भरोसा करेंगे और इनका पालन करेंगे.

उन्होंने कहा कि अलग-अलग जगहों और मौकों पर लॉकडाउन करने के बजाए सरकार को 20 साल से 60 साल के बीच के स्वस्थ लोगों को सामान्य रूप से अपना कामकाज करने देना चाहिए.



भारत में कोरोना संक्रमण के 16 लाख से ज्यादा मामले अबतक आ चुके हैं. शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में देश में इस महामारी से संक्रमण के रिकॉर्ड 55 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए. वहीं देश में इस बीमारी से 35 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading