दशहरा और दिवाली से पहले बैंक ऑफ बड़ौदा ने ग्राहकों को दिया तोहफा, खत्म किए ये चार्ज

 होम लोन (Bank of Baroda Home Loan) और कार लोन के लिए के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा मौजूदा लागू दरों में 0.25 फीसदी की छूट दे रहा है.
होम लोन (Bank of Baroda Home Loan) और कार लोन के लिए के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा मौजूदा लागू दरों में 0.25 फीसदी की छूट दे रहा है.

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) होम लोन और कार लोन के लिए के लिए मौजूदा लागू दरों में 0.25 प्रतिशत की छूट दे रहा है. इसके अलावा, बैंक प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ करेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 9:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने त्योहारी सीजन से पहले रिटेल लोन (Retail Loan) की पेशकश की घोषणा की है. होम लोन (Bank of Baroda Home Loan) और कार लोन के लिए के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा मौजूदा लागू दरों में 0.25 फीसदी की छूट दे रहा है. इसके अलावा, बैंक प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ करेगा. बैंक ऑफ बड़ौदा के हेड और जीएम- मॉर्गिज एंड अदर एसेट्स एच टी सोलंकी ने कहा, आगामी त्योहारी सीजन के लिए इन रिटेल लोन ऑफर की शुरुआत के साथ, हम मौजूदा निष्ठावान ग्राहकों को उपहार देने का इरादा रखते हैं और साथ ही बैंक के नए ग्राहकों को कार लोन लेने पर या होम लोन की शिफ्टिंग पर आकर्षक प्रस्ताव भी देते हैं. इस ऑफर के तहत ब्याज दरें भी कम रखी गई हैं और ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस से भी छूट दी गई है.

PNB का नया ऑफर- पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव बोनांजा ऑफर (Festival Bonanza Offer) लेकर आया है. PNB की ओर से जारी बयान के अनुसार, फेस्टिव बोनांजा ऑफर के तहत बैंक अपने कुछ बड़े रिटेल प्रोडक्ट जैसेकि होम लोन, कार लोन आदि पर सभी तरह के अपफ्रंट, प्रोसेसिंग चार्ज और डॉक्यूमेंट चार्ज को माफ करेगा.





ग्राहक इस ऑफर का फायदा PNB के देशभर में 10,897 शाखाओं या डिजिटल चैनल के जरिए 31 दिसंबर 2020 तक ले सकते हैं.
ग्राहकों के लिए कर्ज को सस्ता और सुगम बनाने के लिए पीएनबी ने नए और टेकओवर लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस घटा दिया है. बयान के अनुसार, होम लोन पर ग्राहकों को अब लोन की रकम का 0.35 फीसदी (अधिकतम 15,000 रुपये) और इसके अलावा डॉक्यूमेंट चार्ज से छूट मिलेगी.

इसी तरह, कार लोन पर ग्राहकों को कुल लोन रकम की 0.25 फीसदी की बचत होगी. इसी तरह लोन अगेंस्ट प्रॉपर्टी के मामले पर ग्राहकों को 1 लाख रुपये तक की, लोन रकम के आधार पर, छूट मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज