BoB ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बैंक ने जारी किए जरूरी नंबर्स, अपने फोन में फटाफट कर लें सेव, नहीं तो...

बैंक ऑफ बड़ौदा

बैंक ऑफ बड़ौदा

Bank of Baroda: बैंक की ओर से ग्राहकों के लिए कुछ महत्वपूर्ण नंबर जारी किए गए हैं. आप इन नंबरों को अपने फोन में सेव कर लें. इन नंबरों के जरिए आपको अपने फोन पर ही बैंकिग सुविधाएं मिल जाएंगी.

  • Share this:

नई दिल्ली: अगर आपका भी बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में खाता है तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. बैंक की ओर से ग्राहकों के लिए कुछ महत्वपूर्ण नंबर जारी किए गए हैं. आप इन नंबरों को अपने फोन में सेव कर लें. इन नंबरों के जरिए आपको अपने फोन पर ही बैंकिग सुविधाएं मिल जाएंगी. बैंक ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. बता दें बैंक के ये 24*7 उपलब्ध है.

आपको बता दें बैंक की ओर से ग्राहकों के लिए कुछ जरूरी नंबर जारी किए गए हैं, जिनकी मदद से आप घर बैठे ही बैंकिग सुविधाओं का फायदा ले सकते हैं. आप इन नंबरों को अपने फोन में फटाफट सेव कर लें.

यह भी पढ़ें: SBI में सैलरी अकाउंट रखने वाले ग्राहकों के लिए जरूरी खबर, फ्री में मिलेंगे ये 5 बड़े फायदे

बैंक की ओर से जारी किए गए कुछ जरूरी नंबर-
1. अपने खाते की शेष राशि जानने के लिए - 8468001111

2. अपने खाते के पिछले 5 लेनदेन के लिए - 8468001122

3. टोल फ्री नंबर - 18002584455 / 18001024455



4. बैंक की व्हाट्सऐप सेवाओं के लिए - 8433888777


व्हाट्सऐप पर मिलने वाली सेवाएं-

>> शेष राशि पता करें

>> डेबिट कार्ड ब्लॉक करें

>> मिनि स्टेटमेंट

>> बैंकिग प्रोडक्ट के बारे में जानें

>> चेक बुक अनुरोध

>> ब्याज दर और सेवाएं

>> चेक स्थिति

>> अन्य सेवाएं

इस तरह करें व्हाट्सऐप बैंकिग का इस्तेमाल

आप अपने मोबाइल की कांटेक्ट लिस्ट में बैंक के व्हाट्सऐप कारोबार खाता संख्या 8433888777 को सेव करना है. आप चाहें तो इस काम को इस लिंक https://wa.me/918433888777?text=Hi करके भी कर सकते हैं. इस बैंकिंग के जरिये ग्राहक खाते में शेष राशि की जांच, पिछले पांच लेनदेन के बारे में जान सकते हैं. चेक बुक के लिए अप्लाई कर सकते हैं. डेबिट कार्ड को ब्लॉक कर सकते हैं, ब्याज दर के बारे में जानकारी पा सकते हैं और नजदीकी शाखा का पता भी जान सकते हैं.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! जल्द सस्ता होगा खाने का तेल, सरकार ने बनाया खास प्लान, चेक करें लेटेस्ट भाव

हाल ही में लॉन्च किया ये ऐप

इसके अलावा हाल ही में बैंक ऑफ बड़ौदा ने Baroda M Connect Plus ऐप लॉन्च किया है. लोगों को सेल्फ सर्विस मिल सके और चौबीसों घंटे बैंकिंग की सुविधा ली जा सके, इसे देखते हुए डिजिटल ब्रांच शुरू किया गया है. जो लोग टेक्निकल जानकारी रखते हैं, वे इस सेवा का और भी सही ढंग से इस्तेमाल कर सकेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज