अपना शहर चुनें

States

Bank of Baroda ने शुरू की नई सुविधा, 30 मिनट में होम लोन होगा अप्रूव, जानिए कैसे करना है प्रोसेस

बैंक ऑफ बड़ौदा .
बैंक ऑफ बड़ौदा .

यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के ग्राहक है. तो आप रिटेल खरीदारी के लिए भी प्री-एप्रूव्ड माइक्रो पर्सनल लोन ले सकते हैं. ये लोन बैंक ऑफ बड़ौदा के ऐप एम-कनेक्ट (M-connect) से महज 60 सेकंड में अप्रूव होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 5:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की तीसरे नंबर की सबसे बड़ी सरकारी बैंक Bank of Baroda ने अपना डिजिटल लेंडिंग प्लेफॉर्म शुरू किया है. इसके जरिए आप कुछ ही मिनटों में अपने समय और स्थान के मुताबिक ऑनलाइन प्रक्रिया से लोन पा सकते है. बैंक ऑफ बड़ौदा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर विक्रमादित्य सिंह खिनी ने बताया कि, होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन के लिए ग्राहकों को परेशानी को समझते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस सुविधा की शुरुआत की है. उनके अनुसार इस प्लेटफॉर्म की मदद से ग्राहकों के होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन एप्लीकेशन 30 मिनट में अप्रूव हो जाएंगे. आइए जानते है किस तरह से इस सुविधा का लाभ मिलेगा.

रिटेल खरीदारी की भी बनवा सकते हैं EMI- यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक है. तो आप रिटेल खरीदारी के लिए भी प्री-एप्रूव्ड माइक्रो पर्सनल लोन ले सकते हैं. ये लोन बैंक ऑफ बड़ौदा के ऐप एम-कनेक्ट से महज 60 सेकंड्स में अप्रूव होगा. वहीं यदि आप चाहे तो इस राशि को अपने बचत खाते में भी मंगा सकते है. इसके साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा इस राशि को वापस करने के लिए 3 से 18 महीने का ईएमआई ऑप्शन भी देगा.

यह भी पढ़ें: Rail टेल के लिए कोरोना महामारी बनी वरदान, मार्च से नवंबर के बीच 2.2 गुना बढ़ें सब्सक्राइबर



आधे घंटे में हो जाएगा लोन अप्रूव - बीओबी के नए डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए महज आधे घंटे में होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन अप्रूव हो जाएगा. डिजिटल लोन प्रॉसेस को लोन आवेदक की फाइनेंसियल प्रोफाइल के विभिन्न स्रोतों के जरिए पूरी की जाती है. बीओबी के इस नई सुविधा का लाभ वेबसाइट, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग के जरिए उठाया जा सकता है.
यह भी पढ़ें: COVID-19 Vaccine: जानिए आप तक वैक्सीन की डोज़ पहुंचाने के लिए कौन सी तैयारियों में जुटी हैं कंपनियां
FD के आधार पर तुरंत मिल जाएगा लोन- फिक्स्ड डिपॉडिट्स (FD) के अगेंस्ट भी बैंक लोन ऑफर कर रहा है यानी जिन ग्राहकों की बैंक में एफडी है वे इसके आधार पर मोबाइल बैंकिंग या नेट बैंकिंग के जरिए तुरंत लोन ले सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज