यह सरकारी बैंक ला रहा अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, लोन के साथ मिलेंगे एग्री प्रोडक्ट्स

देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक बैंक ऑफ बड़ौदा अब अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रहा है. इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहक बैंकिंग सर्विस के साथ फॉर्म संबंधी प्रोडक्ट्स भी खरीद सकेंगे.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 4:45 PM IST
यह सरकारी बैंक ला रहा अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, लोन के साथ मिलेंगे एग्री प्रोडक्ट्स
ई-कॉमर्स बिजनेस में दस्तक देगा देश का दूसरा सबसे बड़ा बैंक
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 4:45 PM IST
देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) अब अपना ई-कॉमर्स (E-Commerce) प्लेटफॉर्म लॉन्च करने जा रहा है. इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहक बैंकिंग सर्विस के साथ फॉर्म संबंधी प्रोडक्ट्स भी खरीद सकेंगे. बैंक ऑफ बड़ौदा ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और अन्य इससे जुड़ी सेवाओं के लिए सहायता उपलब्ध कराने के साथ डिजिटल वाणिज्य-मंच आपूर्ति में भागीदारी के लिए इच्छुक इकाइयों से बोलियां आमंत्रित की हैं.

निविदा जमा करने की है ये अंतिम तारीख


बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा कि वो एक ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च करना चाहता है जहां पर अपने ग्राहकों की रोजाना और लाइफ स्टाइल संबंधी जरूरतों को पूरा कर सके. इसके लिए बैंक को ऐसे पार्टनर्स की आवश्यकता है जो उसे डिजिटल कॉमर्स प्लेटफॉर्म संबंधी सेवाएं उपलब्ध करा सके. बीओबी द्वारा जारी निविदा के अनुसार वह डिजिटल वाणिज्य मंच की आपूर्ति के लिए भागीदारी की तलाश कर रहा है. निविदा जमा करने की अंतिम तारीख 26 जुलाई 2019 है.

ये भी पढ़ें: आपका डाटा बेचकर सरकार कमा रही करोड़ों, जानें कितनी हुई कमाई?

मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स
इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर विभिन्न प्रकार की बैंकिंग सेवाओं के साथ कृषि संबंधी उत्पादों की बिक्री की जाएगी. बैंक के अनुसार, उसके ग्राहक ई-कॉमर्स पोर्टल से कृषि फसल लोन, फार्म मशीनरी लोन, कृषि उपकरण, बीज और खाद के लिए लोन ले सकेंगे. इस पोर्टल पर लोन अगेंस्ट गोल्ड, सभी प्रकार के बीमा उत्पाद, निवेश संबंधी उत्पाद के साथ गोल्ड बॉन्ड समेत निवेश के सभी सरकारी उत्पाद मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने टैक्सपेयर्स को दी बड़ी राहत, टैक्स वसूली के लिए नहीं घसीटेगी कोर्ट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...