होम /न्यूज /व्यवसाय /आज ही निपटा लें बैंक के सभी जरूरी काम! अगले 3 दिन बैंक रहेंगे बंद

आज ही निपटा लें बैंक के सभी जरूरी काम! अगले 3 दिन बैंक रहेंगे बंद

फाइल फोटो

फाइल फोटो

अगर बैंक में आपका कोई काम अटका हुआ है तो वो काम आज ही निपटा लें क्योंकि अगले तीन बैंक बंद हैं जिसकी वजह से आपको परेशानी ...अधिक पढ़ें

    अगर बैंक में आपका कोई काम अटका हुआ है तो वो काम आज ही निपटा लें क्योंकि अगले तीन बैंक बंद हैं जिसकी वजह से आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है. बता दें शुक्रवार (12 अप्रैल) को बैंक खुले हुए हैं. छोड़कर अगले तीन दिन तक बंद रहेंगे. इसके अगले दिन शनिवार यानी कि 13 अप्रैल को बैंकों में रामनवमी की छुट्टी रहेगी, जिससे बैंक बंद रहेंगे. वहीं, अगले दिन 14 तारीख रविवार है. इसके बाद 14 अप्रैल (सोमवार) को बैंक की अमेडकर जयंती की छुट्टी है.

    ये भी पढ़ें- 25 हजार लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 40,000 की कमाई

    खबर है कि 12 अप्रैल को बैंक तो खुलेंगे, लेकिन कर्मचारियों की कमी के चलते ग्राहकों को लेन-देन व बैंक से जुड़े कामों में परेशानी का उठानी पड़ सकती है. इसकी वजह है कि 11 अप्रैल को चुनाव ड्यूटी के चलते अगले दिन यानी 12 अप्रैल को बैंक में कर्मियों की उपस्थिति कम रहेगी, क्योंकि नियम के अनुसार जो कर्मचारी चुनाव ड्यूटी पर होते हैं अगले दिन उनकी छुट्टी होती है.

    ये भी पढ़ें- खुशखबरी! ट्रेन में सफर के दौरान अब जेब में ID प्रूफ रखने की जरूरत नहीं

    इसके अलावा 19 अप्रैल शुक्रवार को गुड फ्राइडे के दिन बैंक बंद रहेंगे. 15 अप्रैल सोमवार को हिमाचल डे के कारण हिमाचल प्रदेश में बैंक बंद रहेंगे. वहीं बंगाली न्यू ईयर पर पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा में बैंक बंद रहेंगे.

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bank, Bank Holiday, Bank interest rate, Banking services

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें