Home /News /business /

सोने के शौकीन बप्‍पी दा जानें कितनी संपत्ति छोड़ गए, कितना गोल्‍ड है उनके पास?

सोने के शौकीन बप्‍पी दा जानें कितनी संपत्ति छोड़ गए, कितना गोल्‍ड है उनके पास?

बप्‍पी दा का 69 साल की उम्र में निधन हो गया. गीत-संगीत की दुनिया में उनका बड़ा नाम है.

बप्‍पी दा का 69 साल की उम्र में निधन हो गया. गीत-संगीत की दुनिया में उनका बड़ा नाम है.

बप्‍पी दो हमेशा हमने 7-8 सोने की चेन पहने हुए ही देखा है. उनका सोने से लगाव जगजाहिर है. बप्‍पी का कहना था कि सोना पहनना उनके लिए काफी लकी है. दिग्‍गजों की संपत्ति पर नजर रखने वाली वेबसाइट caknowledge के अनुसार, दिसंबर तक बप्‍पी लहरी के पास 3 मिलियन डॉलर करीब 22 करोड़ रुपये की संपत्ति थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. मिथुन चक्रवर्ती के डांस को आवाज (म्‍यूजिक) देने वाले बप्‍पी लहरी (Bappi Lahiri) का नाम सामने आते ही हमारे जेहन में उनकी पहली तस्‍वीर सोने से लकदक रोमांटिक गायक की आती है. बप्‍पी दा ने बुधवार सुबह 69 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए.

हमारी तरह आपके मन में भी ये ख्‍याल आता होता कि गोल्‍ड की जूलरी पहनने के लिए मशहूर बप्‍पी दा अपने पीछे कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं. सबसे ज्‍यादा कौतूहल उनके पास कितना सोना है, ये जानने को लेकर होगा. बप्‍पी दा के सोशल स्‍टेटस के बारे में तो सब जानते होंगे, हम आपको उनके फाइनेंशियल स्‍टेटस जानकारियां दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें – Investment Tips : नौकरीपेशा को सबसे ज्‍यादा रिटर्न और टैक्‍स छूट देगी ये सरकारी योजना, जानें पूरी डिटेल

3.5 करोड़ का मकान और 55 लाख की गाड़ी
बप्‍पी दा के पास मुंबई में एक लग्‍जरी मकान है, जो उन्‍होंने साल 2001 में खरीदा था. इस मकान की बाजार कीमत अभी करीब 3.5 करोड़ रुपये है. इसके अलावा उन्‍हें लग्‍जरी कारों का भी शौक था. उनके पास दुनिया की 5 सबसे बेहतरीन गाडि़यां थीं. इसें बीएमडब्‍ल्‍यू और ऑडी के अलावा टेस्‍ला की भी 55 लाख रुपये की एक कार शामिल है.

सोना पहनने को मानते थे लकी
बप्‍पी दो हमेशा हमने 7-8 सोने की चेन पहने हुए ही देखा है. उनका सोने से लगाव जगजाहिर है. बप्‍पी का कहना था कि सोना पहनना उनके लिए काफी लकी है. उनके पास व्‍यक्तिगत रूप से काफी सोने के जेवर भी हैं. 2014 में चुनाव के दौरान किए गए खुलासे के अनुसार, बप्‍पी दा के पास 750 ग्राम सोने के आभूषण थे. हालांकि, काफी संभावना है कि अब तक इसमें और इजाफा हो चुका होगा.

ये भी पढ़ें – Mark Zuckerberg ने अपने कर्मचारियों को दी नसीहत- कहा, Meta के रूप में और…

22 करोड़ है कुल संपत्ति
दिग्‍गजों की संपत्ति पर नजर रखने वाली वेबसाइट caknowledge के अनुसार, दिसंबर तक बप्‍पी लहरी के पास 3 मिलियन डॉलर करीब 22 करोड़ रुपये की संपत्ति थी. वे मूवी में एक गाने का 8-10 लाख रुपये चार्ज करते थे. किसी कॉन्‍सर्ट में एक घंटे का प्रोग्राम देने के लिए बप्‍पी दा 20 से 25 लाख रुपये लेते थे. उनकी मंथली इनकम 20 लाख और सालाना कमाई करीब 2.2 करोड़ रुपये थी, जबकि 11.3 करोड़ का पर्सनल इन्‍वेस्‍टमेंट कर रखा है.

Tags: Bappi Lahiri, Gold

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर