होम /न्यूज /व्यवसाय /ऋचा चड्ढा को सपोर्ट कर निशाने पर आया Mamaearth, बॉयकॉट के बाद कंपनी ने मांगी माफी

ऋचा चड्ढा को सपोर्ट कर निशाने पर आया Mamaearth, बॉयकॉट के बाद कंपनी ने मांगी माफी

ऋचा चड्ढा इन दिनों विवादों  में घिरी नजर आ रही हैं (फोटो साभार: Instagram@therichachadha)

ऋचा चड्ढा इन दिनों विवादों में घिरी नजर आ रही हैं (फोटो साभार: Instagram@therichachadha)

फुकरे फेम ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को सपोर्ट करना ब्यूटी ब्रांड मामाअर्थ (Mamaearth) को भारी पड़ गया है. बढ़ते विरोध को ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गलवान घाटी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया था ट्वीट.
सेना के अपमान का लगा आरोप, ऋचा को मांगनी पड़ी माफी
ऋचा को सपोर्ट करना मामाअर्थ को पड़ा भारी, बॉयकॉट के बाद कंपनी ने मांगी माफी

नई दिल्ली. भारतीय सेना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की टिप्पणी के समर्थन में उतरा ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी मामाअर्थ (Mamaearth) अब लोगों के निशाने पर आ गया है. ट्विटर पर हैशटैग #BoycottMamaEarth ट्रेंड कर रहा है. लोग इस ब्यूटी ब्रांड को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा को सपोर्ट करना कंपनी को भारी पड़ गया. बढ़ते विरोध को देखते हुए कंपनी ने माफी मांग ली है.

कंपनी की तरफ से एक माफीनामा भी पोस्ट किया गया है. मामाअर्थ की तरफ से किए ट्वीट में कहा गया है कि ट्विटर पर किसी के भावना को आहत करने वाली टिप्पणी से कंपनी आहत है और माफी मांगती है.

मामाअर्थ के सीईओ ने पोस्ट की राष्ट्रीय ध्वज की तस्वीर
कंपनी के सीईओ गजल अलघ ने भी राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए साफ किया है कि गलवान को लेकर टिप्पणी एक टीम के सदस्य द्वारा की गई थी और अनजाने में बहुत से लोगों को चोट पहुंचाई. अलघ ने कहा कि हम भारतीय सेना के खिलाफ किसी भी विचार का समर्थन नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें- Galwan: ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में प्रकाश राज ने अक्षय कुमार को किया टारगेट! अनुपम खेर ने एक्ट्रेस को बताया कायर

ऋचा चड्ढा की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली पुलिस तक पहुंचा ‘गलवान’ मामला
गलवान पर ट्वीट के बाद ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर ऋचा ने ट्वीट किया था, ‘गलवान हाय बोल रहा है’. इसके बाद से विवाद गहरा गया था और हर तरफ से ऋचा घिर गई थीं. अब इस मामले में ताजा खबर यह है कि सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस से की शिकायत की है. उन्होंने ऋचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

सेना से मांगी ऋचा ने माफी
उधर, मामले को बढ़ते देख ​ऋचा ने अपने कमेंट को डिलीट करने के साथ सेना के जवानों से माफी भी मांग ली है. ऋचा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने का नहीं था. उनका यह भी कहना था कि उन्हें नहीं पता था कि उनके तीन शब्दों को इस तरह से घसीटकर विवाद खड़ा कर दिया जाएगा. ऋचा ने अपने फौजियों से माफी मांगी और कहा कि वे जानती हैं कि यह मुद्दा संवेदशील है और वे सेना का पूरा सम्मान करती हैं.

Tags: Business news in hindi, Richa Chadha

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें