होमबायर्स को मिलेगा फायदा, बेंगलुरु में 440 फ्लैट बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये निवेश करेगी Shapoorji Pallonji Real Estate

कंपनी ने कहा कि इस चरण में 440 लग्जरी अपार्टमेंट होंगे.

कंपनी ने कहा कि इस चरण में 440 लग्जरी अपार्टमेंट होंगे.

कंपनी ने कहा कि उसने सेंट्रल बेंगलुरु में बिन्नीपेट के पार्कवेस्ट में 46 एकड़ की लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट के नए चरण की शुरुआत की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. मशहूर बिल्डर्स में शुमार शापूरजी पालोनजी रियल एस्टेट (Shapoorji Pallonji Real Estate) बेंगलुरु में लगभग 440 लक्जरी अपार्टमेंट के निर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करेगी. कंपनी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी.

कंपनी ने कहा कि उसने सेंट्रल बेंगलुरु में बिन्नीपेट के पार्कवेस्ट में 46 एकड़ की लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट के नए चरण की शुरुआत की है. कंपनी ने कहा कि इस चरण में 440 लग्जरी अपार्टमेंट होंगे. ये अपार्टमेंट 462.10 वर्ग फुट से 1,185.07 वर्ग फुट के होंगे.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: होली से पहले रेलवे चला रहा कई स्पेशल ट्रेनें, नोट कर लें टाइम और ट्रेन नंबर, मिलेगा कंफर्म टिकट!

1900 से ज्यादा अपार्टमेंट तैयार कर चुकी है कंपनी
इनकी कीमतें 72 लाख रुपये से 2.06 करोड़ रुपये के बीच हैं. कंपनी ने कहा कि इस चरण के निर्माण की अनुमानित लागत लगभग 300 करोड़ रुपये है. कंपनी इससे पहले इस परियोजना के तीन चरणों में 1900 से ज्यादा अपार्टमेंट तैयार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- राशनकार्ड होल्डर अब मोबाइल ऐप से बुक करें राशन, जानें इसके फायदे और रजिस्ट्रेशन कराने का तरीका

हाल ही में शापूरजी पालोनजी रियल एस्टेट और SBI के बीच हुआ था एमओयू



गौरतलब है कि हाल ही देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक और  शापूरजी पालोनजी रीयल एस्टेट के बीच एक मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग यानी एमओयू साइन हुआ है. इस साझेदारी के तहत देश भर के होमबायर्स को बेहतरीन अनुभव मिलेगा. कंपनी ने एक बयान में कहा था कि एमओयू के तहत एसबीआई और शापूरजी पालोनजी रीयल एस्टेट के ग्राहकों को जल्द से जल्द होम लोन की प्रोसेसिंग पूरा होने और इसके मंजूर होने की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा होमबायर्स को यूनिक वैल्यू ऐड स्कीम्स का भी लाभ मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज