Home /News /business /

Bharatpe controversy: अब अशनीर ग्रोवर की पत्‍नी माधुरी जैन ने शराब पार्टी का वीडियो शेयर कर कंपनी पर लगाए आरोप

Bharatpe controversy: अब अशनीर ग्रोवर की पत्‍नी माधुरी जैन ने शराब पार्टी का वीडियो शेयर कर कंपनी पर लगाए आरोप

Bhartpe

Bhartpe

Bharatpe के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) की पत्‍नी माधुरी जैन ग्रोवर (Madhuri Jain Grover) ने एक शराब पार्टी का वीडियो ट्वीट कर कंपनी पर नए आरोप लगाए हैं. इससे पहले कंपनी ने माधुरी जैन (Madhuri Jain) को वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में कंपनी से निकाल दिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. फिनेटक स्टार्टअप भारतपे (Bhartpe) के मैनेजमेंट के बीच चल रहा विवाद खत्म होने के बजाय दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. नए घटनाक्रम के तहत कंपनी के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) की पत्‍नी माधुरी जैन ग्राेवर (Madhuri Jain Grover) ने एक शराब पार्टी का वीडियो ट्वीट कर कंपनी पर नए आरोप लगाए हैं.

इससे पहले कंपनी ने माधुरी जैन ग्रोवर को वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में कंपनी से निकाल दिया है. साथ ही Bhartpe ने माधुरी जैन को आवंटित किए गए सभी ESOPs को भी जब्त कर लिया है. माधुरी जैन कंपनी में ‘हेड ऑफ कंट्रोल’ पद पर थीं.

‘शराब पार्टी’ के दो वीडियो
माधुरी जैन ने भारतपे के ऑफिस में हुई एक कथित ‘शराब पार्टी’ के दो वीडियो पोस्ट कर कंपनी के बाकी दो को-फाउंडर सुहैल समीर (Suhail Sameer) और भाविक कोलाडिया (Bhavik Koladiya) पर नए आरोप लगाए. सुहैल समीर भारतपे के सीईओ भी हैं. माधुरी जैन ने जो वीडिया पोस्ट किया है, उसमें लोग शराब पीकर नशे में झूमते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें – BharatPe से अशनीर ग्रोवर की पत्‍नी माधुरी जैन ग्रोवर बर्खास्त, शेयर भी छीने, जानें लगाए गए हैं कौन से 5 आरोप?


माधुरी जैन ने ट्वीट में कहा, “सुहैल समीर, भाविक कोलाडिया और शाश्वत नकरानी को बधाइयां. अब तुम लोग मेरे (गलत चीजों को लेकर टोकने वाली महिला) ऑफिस से निकलने की चिंता किए बिना आराम से अपने ‘शराब व्यभिचार’ को जारी रख सकते हो. आपके लिए तालियां बजनी चाहिए!!”

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, “साथ ही अब तुम लोग फिर से महिलाओं को वस्तु समझकर व्यवहार करो, जैसा इस पूरे मामले में मेरे साथ किया गया और इसमें कट्टर पुरुषवादी सोच वाले बोर्ड ने तुम लोगों का साथ दिया.”

ये भी पढ़ें – ITR Deadline : आईटीआर भरने की जल्दबाजी में न भूलें Tax deduction के चार उपाय, जानें पूरा कैलकुलेशन

‘किस रणनीति या साजिश पर चर्चा हो रही’
माधुरी जैन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें कथित तौर पर उनके पति अशनीर ग्रोवर और भाविक डोलकिया के बीच हुई बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग है. इस रिकॉर्डिंग को पोस्ट करते हुए माधुरी ने लिखा, “22 फरवरी को भाविक डोलकिया (कंपनी के मुताबिक भारतपे के थर्ड पार्टी वेंडर) ने बोर्ड के चेयरमैन रजनीश कुमार के घर से फोन किया और अशनीर से मिलने को कहा. वह रजनीश के घर पर क्या कर रहे थे. किस रणनीति या साजिश पर वे चर्चा कर रहे थे? किसलिए मिलना है, यह पूछने पर उसने अशनीर को धमकी क्यों दी और अभद्र भाषा का क्यों इस्तेमाल किया.”

Tags: Business news in hindi, Corporate Kahaniyan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर