लाइव टीवी

लॉकडाउन के कारण हो रही हैं Grocery लाने में दिक्कत तो Big Bazar को करें फोन, मिनटों में घर पहुंच जाएगा सामान

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 4:04 PM IST
लॉकडाउन के कारण हो रही हैं Grocery लाने में दिक्कत तो Big Bazar को करें फोन, मिनटों में घर पहुंच जाएगा सामान
बिग बाजार आपके लिए एक राहत भरा संदेश लेकर आया

देश में जारी लॉकडाउन और कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से लोगों का घर से बहार निकलना बंद हो गया है. बाजार नहीं जा पाने के कारण घर पर ग्रॉसरी की कमी से अगर आप भी जूझ रहे हैं तो बिग बाजार आपके लिए एक राहत भरा संदेश लेकर आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 4:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में जारी लॉकडाउन और कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की वजह से लोगों का घर से बहार निकलना बंद हो गया है. बाजार नहीं जा पाने के कारण घर पर ग्रॉसरी की कमी से अगर आप भी जूझ रहे हैं तो बिग बाजार आपके लिए एक राहत भरा संदेश लेकर आया है. आप अपने घर के पास मौजूद बिग बाजार को फोन कर अपना ऑर्डर लिखवा सकते हैं, इसके कुछ घंटे बाद बिग बाजार आपके घर पर ही जरूरी चीजों की डिलीवरी कर देगा. पीएम मोदी ने मंगलवार शाम ही देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान किया था. ऐसे में कुछ जरूरी सेवाओं के लिए अनुमति दी गई है जिसमें राशन की दुकानों, फल, सब्जी के स्टोर और दवाओं की दुकानों को भी खुली रखने के आदेश दिए गए हैं.

बिग बाजार ने किया डोरस्टेप डिलीवरी देने का एलान
बिग बाजार ने भी ऐसे मुश्किल समय में अपने ग्राहकों को जरूरी सामानों के लिए परेशान न होने और डोरस्टेप डिलीवरी देने का एलान किया है. देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में बिग बाजार ने डोरस्टेप डिलीवरी का एलान किया है. अगर आप भी बिग बाजार को सामान का ऑर्डर देना चाहते हैं तो आप इस फॉर्म पर पूरी डीटेल दे सकते हैं:

बिग बाजार ने इसको लेकर ट्विटर पर कई राज्यों में डोरस्टेप डिलीवरी से जुड़े फोन नंबर और जगहों के नाम जारी किए हैं जहां से ग्राहक ऑर्डर करके घर पर ही ग्रॉसरी का सामान मंगा सकते हैं यानी डोरस्टेप डिलीवरी हासिल कर सकते हैं. इसके लिए ग्राहक कॉल कर सकते हैं या व्हाट्स एप भी कर सकते हैं. बिग बाजार ने बेंगलुरु, दिल्ली-एनसीआर, पटना, रांची, भुवनेश्वर, गुवाहाटी जैसी जगहों के लिए डोरस्टेप डिलीवरी सुविधा का भी एलान किया है और इन जगहों के लिए नंबर जारी किए हैं.










इसके अलावा बिग बाजार ने महाराष्ट्र, मुंबई, गुजरात और राजस्थान के लिए ट्वीट किए हैं और इसमें जानकारी दी है कि किन नंबरों पर कॉल करके ग्राहक अपने ऑर्डर मंगा सकते हैं. मुंबई के अलग-अलग स्थानों के लिए भी बिग बाजार ने जगहों की लिस्ट और फोन नंबर जारी किए हैं. गुजरात के लिए बिग बाजार ने वापी, राजकोट, भावनगर सहित और भी कई शहरों में डोरस्टेप डिलीवरी करने की लिस्ट जारी की है.

बिग बाजार ने एक और ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है कि लॉकडाउन के चलते भारी संख्या में उसे डोरस्टेप डिलीवरी की रिक्वेस्ट मिल रही हैं लेकिन सीमित गतिविधियों के चलते लोगों को डिलीवरी मिलने में कुछ देरी हो सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर