HDFC बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब 50 से ज्यादा शहरों में घर बैठे मिलेगी ये 15 सुविधाएं- जानें कैसे

HDFC Bank

HDFC Bank

अगर आप भी HDFC बैंक के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. बैंक ने कोरोना काल में अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए 50 शहरों में मोबाइल एटीएम (Mobile ATM) शुरू किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश का सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक HDFC Bank कोरोना और लॉकडाउन को देखते हुए अपने ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दे रहा है. इसने 50 से ज्यादा शहरों में मोबाइल एटीएम (Mobile ATM) शुरू किया है. कोरोना की दूसरी लहर और पाबंदियों के बीच लोगों को इससे बहुत राहत मिलेगी. बैंक की इस सुविधा से आम जनता को कैश निकालने के लिए अपने इलाके से बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

मोबाइल ATM से कर सकते हैं 15 से ज्यादा तरह के ट्रांजेक्शन

इसके जरिये लोग घर के पास पहुंचने वाली मोबाइल एटीएम वैन से नकद पैसे निकाल (Cash Withdrawal) सकेंगे. इससे कस्टमर्स 15 से ज्यादा तरह के ट्रांजेक्शन कर सकते हैं. मोबाइल एटीएम सभी लोकेशन पर एक खास समय अवेलबल रहेंगे और एक दिन में 3 से 4 जगहों पर अपनी सेवाएं देंगे.

ये भी पढ़ें: PNB के साथ कमाएं मोटा मुनाफा, इस अकाउंट पर मिलेगा अच्छा रिटर्न और कई फायदें- जानें कैसे
घर बैठे उठा सकेंगे इन सुविधाओं का लाभ

HDFC Bank के मोबाइल एटीएम (Mobile ATM Service) के जरिये ग्राहक कैश की निकासी, एटीएम पिन नंबर बदलने, प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज करने, बिजली या अन्य उपयोगिता बिलों का भुगतान करने समेत 15 तरह की सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं.

इन शहरों में शुरू हुआ मोबाइल ATM



HDFC Bank ने जिन शहरों में मोबाइल ATM शुरू किया है उनमें मुंबई, सलेम, पुणे, देहरादुन, चेन्नई, लखनऊ, होसुर, लुधियाना, त्रिची, चंडीगढ़, हैदराबाद, कटक, अहमदाबाद, भुवनेश्वर, दिल्ली, विजयवाड़ा, त्रिवेंद्रम, तिरुवनंतपुरम, गुड़गांव, कोयंबटूर और इलाहाबाद है.

इन छोटे शहरों को भी मिलेगी सुविधा 

बैंक ने कहा कि जून के पहले सप्ताह से पुडुचेरी, विजाग, राजमुंदरी, मदुरै आदि छोटे शहरों में मोबाइल एटीएम उपलब्ध करा दिए जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज