शानदार नौकरी: बिस्किट्स चखने के लिए मिलेंगे पैसे, ये कंपनी दे रही है 40 लाख रुपये सालाना सैलरी

फोटो क्रेडिट-instagram.com/borderbiscuits/
फोटो क्रेडिट-instagram.com/borderbiscuits/

बिस्किट बनाने वाली कंपनी 'बॉर्डर बिस्किट्स' (Border Biscuits) को अपने लिए 'मास्टर बिस्किटर' की तलाश है. बिस्किट चखने के बदले यह कंपनी लगभग 40 लाख रुपये का सालाना पैकेज देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 6:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जॉब को लेकर हर किसी के सपने अलग-अलग होते हैं. हर कोई अच्छी सैलरी के साथ-साथ जॉब में थोड़ी मौज-मस्ती और आराम करना चाहता है. सवाल उठता है कि क्या ऐसा जॉब मिलना संभव है? कल्पना करिए कि आपको ऐसी जॉब जिसमें बिस्किट चखने के बदले 40 हजार पाउंड (लगभग 40 लाख रुपये) का सालाना पैकेज मिले तो आप क्या करेंगे? जी हां, स्कॉटलैंड की एक बिस्किट निर्माता कंपनी 'बॉर्डर बिस्किट्स' (Border Biscuits) कुछ इसी तरह की जॉब ऑफर कर रही है.

पोस्ट का नाम- मास्टर बिस्किटर
दरअसल, इस कंपनी ने ऐसी ही नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं. 'बॉर्डर बिस्किट्स' को अपने लिए ‘मास्टर बिस्किटर’ (Master Biscuitier) की तलाश है. 'इंडिपेंडेंट' वेबसाइट की खबर के मुताबिक, बिस्किट चखने के बदले यह कंपनी लगभग 40 लाख रुपये का सालाना पैकेज देगी. यह वैकेंसी फुट टाइम होगी और साल में 35 दिनों की छुट्टियां भी मिलेंगी. निश्चित तौर पर बिस्किट भी खाने को फ्री में मिलेगी.

कैंडिडेट्स में ऐसे गुणों की तलाश
इच्छुक कैंडिडेट्स के लिए स्वाद और बिस्किट प्रोडक्शन की गहरी समझ रखने के साथ ही लीडरशिप और कम्युनिकेशन स्किल में माहिर होना भी जरूरी है. ग्राहकों से बेहतर संबंध कायम करने के दिलचस्प उपाय सुझाने वाले कैंडिडेट्स को नौकरी में वरीयता दी जाएगी.




‘बॉर्डर बिस्किट्स’ के एमडी पॉल पार्किंस ने बताया, ''हम देश भर के लोगों को आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और कुछ अच्छे कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.’ कंपनी में हेड ऑफ ब्रांड सूजी कारलॉ कहती हैं, ''कंपनी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट परोसने के लिए प्रतिबद्ध है. अपनी इसी प्रतिबद्धता पर अमल के लिए उसे नए 'मास्टर बिस्किटर' की दरकार है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज