लाइव टीवी

यहां Movie Ticket पर मिल रही है 500 रुपये की छूट, जानें क्या है बुक करने का तरीका

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 2:40 PM IST
यहां Movie Ticket पर मिल रही है 500 रुपये की छूट, जानें क्या है बुक करने का तरीका
ऑनलाइन टिकट बुक कैशबैक का ऑफर मिल सकता है.

​ऑनलाइन टिकट बुक करने पर कई तरह के ऑफर उपलब्ध है, जिनका लाभ मूवी देखने के लिए उठाया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 2:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इस सप्ताह अगर आप भी फिल्म देखने को प्लान बना रहे है तो आपको टिकट पर कई तरह के ऑफर मिल सकते हैं. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर मूवी टिकट पर कई तरह का ऑफर मिल रहा है. अगर आप BookMyShow से मूवी टिकट बुक करते है। तो आपको 500 रुपये का एश्योर्ड कैशबैक का ऑफर मिल सकता है.

क्या है शर्त
BookMyShow से टिकट बुकिंग पर एश्योर्ड कैशबैक का ऑफर लेने के लिए आपको किसी भी प्रोमोकोड की जरूरत नहीं है. BookMyShow पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ​यहां से मूवी टिकट बुक करने पर कम से कम 45 रुपये और अधिकतम 500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. हालांकि, एक शर्त यह भी है कि कम से कम 45 रुपये कैशबैक के लिए टिकट बुकिंग की वैल्यू 300 रुपये होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: खाते में पैसे नहीं रहने पर भी इस बैंक अकाउंट से निकाल सकते हैं पैसे! इतनी होगी लिमिट

बुक माई शो का यह ऑफर सिर्फ अमेजन पे के माध्यम से भुगतान करने पर मिलेगा. इसमें आपको लाइव एंटरटेनमेंट की बुकिंग पर भी कैशबैक मिल सकता है. आपकेा इस बात का भी ध्यान रखन होगा कि इस ऑफर का फायदा आप केवल एक बार ही रले सकते हैं.

यहां भी मिलेगा 50 रुपये का ऑफ
आपके लिए खास बात यह भी है कि पीवीआर सिनेमा में भी फूड और बेवरेज पर आपको 50 रुपये का ऑफ मिल सकता है. 50 रुपये के ऑफ का लाभ आपको तभी मिलेगा जब आप कम से कम 250 रुपये ऑर्डर लेते है. साथ ही यह भी जानना जरूरी है कि यह ऑफर BookMyShow की वेबसाइट और ऐप पर की गई बुकिंग पर वैलिड है. चेक आउट के समय कूपन कोड PVR50 और अगर आप मूवी टिकट बुकिंग के बाद फूड या बेवरेजेज बुक करते हैं तो आपको PVR50OFF कूपन कोड इस्तेमाल करना है.ये भी पढ़ें: 1 साल पहले सिर्फ 50 लाख से शुरू किया था ये बिज़नेस, आज कर रहे हैं लाखों में कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर