BATA की जिम्मेदारी अब गुंजन शाह संभालेंगे! पहले ब्रिटानिया में CCO पद पर थे

 Gunjan Shah

Gunjan Shah

प्रमुख फुटवियर कंपनी बाटा इंडिया (BATA India) ने ब्रिटैनिया इंडस्ट्रीज के पूर्व मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गुंजन शाह को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) नियुक्त किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. प्रमुख फुटवियर कंपनी बाटा इंडिया (BATA India) ने ब्रिटैनिया इंडस्ट्रीज के पूर्व मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गुंजन शाह को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) नियुक्त किया है. शाह कंपनी में संदीप कटारिया की जगह लेंगे जिन्हें पिछले साल नवंबर में पदोन्नति देकर बाटा ब्रैंड्स का वैश्विक सीईओ नियुक्त किया गया था.

जून 2021 में पद संभाल लेंगे शाह

बाटा इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि शाह जून 2021 में पद संभाल लेंगे. वह गुरुग्राम से काम करेंगे. संदीप कटारिया ने कहा, "भारत वैश्विक नजरिए से हमेशा से हमारे लिए एक अहम बाजार रहा है. गुंजन जैसा एक शानदार नेतृ्त्वकर्ता भारत में कंपनी के परिचालन का जिम्मा संभालेगा और उनके व्यापक अनुभव एवं ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए मुझे पूरा यकीन है कि वह बाटा ब्रैंड को और भी ऊंचाइयों पर ले जाएंगे एवं मजबूत वृद्धि दिलाएंगे."

ये भी पढ़ें- महंगाई की मार! खाने के तेल के दाम हुए डबल, अभी और ऊपर जा सकती हैं कीमतें, कई चीजें होंगी महंगी
देशभर में 1500 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स

बाटा इंडिया हर साल 47 मिलियन पेयर फुटवियर बेचती है. बाटा इंडिया भारत की सबसे बड़ी फुटवियर रिटेलर है जो बाटा, हश पपीज, नैचुरलाइजर, पावर, मैरी क्लेयर, वेनब्रेनर, नॉर्थ स्टार जैसे ब्रांड बेचती है. पूरे देश में इसके 1600 से ज्यादा रिटेल स्टोर्स हैं. बाटा स्विटजरलैंड का ब्रांड है और वह पूरे विश्व में 70 देशों में अपना कारोबार करती है. रेवेन्यू के आधार पर भारत उसके लिए सबसे बड़ा बाजार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज