होम /न्यूज /व्यवसाय /ब्रोकरेज ने इन 7 स्टॉक्स के लक्ष्य बढ़ाकर खरीदारी की सलाह दी, जानिए निवेश रणनीति

ब्रोकरेज ने इन 7 स्टॉक्स के लक्ष्य बढ़ाकर खरीदारी की सलाह दी, जानिए निवेश रणनीति

भारतीय शेयर बाजार (Stock Market)  की मजबूत शुरुआत

भारतीय शेयर बाजार (Stock Market) की मजबूत शुरुआत

आज बुधवार को बाजार में उतार-चढ़ाव हावी है. मंगलवार को बाजार पर बैंकिंग, मेटल, फार्मा, तेल और गैस शेयरों ने दबाव बनाया. ...अधिक पढ़ें

    मुंबई . भारतीय बाजार इस समय रिकॉर्ड हाई पर चल रहे हैं. पिछले कुछ दिन से बाजार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. आज बुधवार को भी बाजार में वोलेटिलिटी है. मंगलवार को बाजार पर बैंकिंग, मेटल, फार्मा, तेल और गैस शेयरों ने दबाव बनाया. वहीं, ऑटो औक आईटी शेयरों से बाजार को सपोर्ट मिला. इस बीच विदेशी ब्रोकर्स ने इन 7 स्टॉक्स के टार्गेट बढ़ा दिए हैं. आइए इन पर डालते हैं एक नजर.

    UltraTech Cement पर Credit Suisse ने आउटपरफार्म रेटिंग देते हुए. इसका टारगेट 8,600 रुपए से बढ़ाकर 9,250 रुपए कर दिया है.

    Hindalco Industries पर Citiने Buy रेटिंग देते हुए इसका टारगेट बढ़ा कर 580 रुपए कर दिया है.

    ONGC पर JPMorgan ने Buy रेटिंग देते हुए. इसका टारगेट 190 रुपए से बढ़ाकर 212 रुपए कर दिया है.

    Apollo Hospitals पर Credit Suisse ने आउटपरफार्म रेटिंग देते हुए. इसका टारगेट बढ़ाकर 5,800 रुपए कर दिया है.

    Ashok Leyland पर Jefferies ने Buy रेटिंग देते हुए. इसका टारगेट 150 रुपए से बढ़ाकर 175 रुपए कर दिया है.

    L&T पर Credit Suisse ने आउटपरफार्म रेटिंग देते हुए. इसका टारगेट 2,200 रुपए से बढ़ाकर 2,450 रुपए कर दिया है.

    Va Tech Wabag पर Nomura ने Buy रेटिंग देते हुए इसका टारगेट बढ़ाकर 581 रुपए कर दिया है.

     ICICI Securities की 2 मिडकैप पिक्स 
    ICICI Securities की East India Hotels में 180 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह है. वर्तमान में यह शेयर 146 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा है. ICICI Securities का कहना है कि वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में आय में बढ़ोतरी के चलते कंपनी का कामकाजी प्रदर्शन हमारे उम्मीद से बेहतर रहा है. कंपनी के आय में सालाना आधार पर 233.6 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है और यह 201.6 करोड़ रुपये पर रहा है. leisure category (लीजर कैटेगरी) में बढ़ती डिमांड का फायदा कंपनी को मिलता दिखा है.

    दूसरी तिमाही में कंपनी का घाटा भी कम हुआ है और यह 12.3 करोड़ रुपये पर आ गया है. आगे कंपनी के मुनाफे और मार्जिन में अच्छी बढ़त की उम्मीद है जिसको देखते हुए इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह है.

    Nesco- ICICI Securities ने इस शेयर पर BUY कॉल देते हुए इसके लिए 770 रुपये का लक्ष्य दिया है. ICICI Securities का कहना है कि अगले 12 महीने में इस शेयर में 22 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. वर्तमान में यह शेयर 630 रुपये के स्तर पर नजर आ रहा है.

    ICICI Securities का कहना है कि बढ़ते टीकाकरण और कोविड-19 के मामलों में गिरावट के साथ ही देश में इकोनॉमी रिकवरी आती दिख रही है जिससे एग्जीबिशन बिजनेस में बढ़त देखने को मिलेगी जिसका कंपनी को फायदा मिलेगा.

    Tags: Share market, Stock market, Stock market today, Stock option, Stock return, Stock tips, Stocks

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें