विस्तारा की धमाकेदार सेल, बस 1299 रुपए में करें हवाई सफर

विस्तारा की धमाकेदार सेल, बस 1299 रुपए में करें हवाई सफर
विस्तारा एयरलाइंस

सेल में बिजनेस क्लास का टिकट 4999 रुपए में मिलेगा. यह सेल 17 जून को रात 12 बजे से 19 जून को रात 11 बजकर 59 मिनट तक है.

  • Share this:
फ्लाइट से सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. विस्तारा एयरलाइंस ने मॉनसून को देखते हुए धमाकेदार सेल का ऐलान किया है. विस्तारा के इस सेल के तहत अब 1299 रुपए में हवाई यात्रा होगी. कंपनी इकोनॉमी क्लास में 1299 रुपए और प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में 1999 रुपए में टिकट दे रही है. विस्तारा का यह सेल 48 घंटे तक के लिए है. सेल के दौरान यात्री 3 जुलाई से 26 सितंबर के बीच यात्रा करने के लिए टिकट बुक कर सकेंगे.

बिजनेस क्लास का टिकट 4999 रुपए में

वहीं, सेल में बिजनेस क्लास का टिकट 4999 रुपए में मिलेगा. यह सेल 17 जून को रात 12 बजे से 19 जून को रात 11 बजकर 59 मिनट तक है. 1299 रुपए वाला टिकट केवल जम्मू-श्रीनगर मार्ग पर लागू है. एयरलाइंस का कहना है कि यह एक सीमित-इन्वेंट्री बिक्री है जो पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है. यदि इस बिक्री के तहत सीटें बेची जाती हैं, तो नियमित किराया दिखाई देगा.



कंपनी की वेबसाइट पर जाकर करें बुकिंग
सेल के तहत चेन्नई से मुंबई का टिकट 3099 रुपए में मिलेगा. वहीं, दिल्ली से अहमदाबाद का टिकट 1799 रुपए में मिलेगा. दिल्ली से अमृतसर का टिकट 1999 रुपए में मिलेगा. दिल्ली से मुंबई का टिकट 2799 रुपए और दिल्ली से गोवा का टिकट 2999 रुपए में मिलेगा. इसी तरह दिल्ली से लखनऊ 1699 रुपए के टिकट में यात्रा होगी. कंपनी की वेबसाइट पर जाकर आप इन टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

विस्तारा ने अपने पोर्टल में किया उल्लेख

बता दें कि विस्तारा ने अपने पोर्टल में उल्लेख किया है कि इकॉनोमी क्लास और प्रीमियम इकोनॉमी बुकिंग के लिए न्यूनतम पंद्रह दिनों की अग्रिम खरीद आवश्यक है. साथ ही बिज़नेस क्लास के लिए कम से कम तीन दिन की अग्रिम खरीद जरूरी है.

कंपनी ने 62 नई उड़ानों का किया ऐलान 

इसके साथ ही कंपनी ने 62 नई उड़ानों का ऐलान भी किया है. विस्तारा ने सोमवार को घोषणा की कि उसने इस महीने की शुरुआत से 62 नई उड़ानें जोड़ी हैं. विस्तारा के प्रवक्ता ने कहा कि सभी नई उड़ानें 18 जून तक चालू हैं. 62 नई उड़ानों को जोड़ने के साथ, विस्तारा अब मुंबई से 10 शहरों के लिए सीधी उड़ानें संचालित करेगा. अहमदाबाद, चंडीगढ़, चेन्नई और वाराणसी को जोड़ने के लिए छह अन्य शहरों में यह पहले से ही भारत की वाणिज्यिक राजधानी से उड़ान भरता है. छह शहर अमृतसर, बेंगलुरु, दिल्ली, गोवा, हैदराबाद और कोलकाता हैं.

ये भी पढ़ें- 

मंदिर वहीं बनाएंगे, इन्कलाब जिन्दाबाद: शपथग्रहण की नारेबाजी

जय श्रीराम से लेकर अल्‍लाह-हू-अकबर तक, संसद में ये रहा खास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज