• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • इस कंपनी से जुड़कर हर महीने कमा सकते हैं लाखों, जानें क्या है तरीका?

इस कंपनी से जुड़कर हर महीने कमा सकते हैं लाखों, जानें क्या है तरीका?

अगर आप भी बिजनेस करने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि आपका बिजनेस तुरंत चलने लगे तो आपके लिए एक अच्छा मौका है.

अगर आप भी बिजनेस करने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि आपका बिजनेस तुरंत चलने लगे तो आपके लिए एक अच्छा मौका है.

अगर आप भी बिजनेस करने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि आपका बिजनेस तुरंत चलने लगे तो आपके लिए एक अच्छा मौका है.

  • Share this:
    अगर आप भी बिजनेस करने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि आपका बिजनेस तुरंत चलने लगे तो आपके लिए एक अच्छा मौका है. पुणे की कंपनी ट्रिंगर अपनी डीलरशिप दे रही है. इस कंपनी की डीलरशिप लेकर आप हर महीने 2 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे की ट्रिंगर कंपनी बनाती क्‍या है. कई बार किसी को फोन करने के दौरान आपको कंप्‍यूटर जनरेटेड वॉयस सुनवाई देती है और वह आपसे विकल्‍प चुनने को कहती है. Tringer नाम की यह कंपनी IVR (Interactive Voice Response System) बनाती है, जिसके जरिए इस सिस्‍टम को चलाया जाता है. डीलरशिप के लिए कोई गारंटी या सिक्योरिटी डिपॉजिट नहीं देनी होगी.

    60 हजार रुपये में लें डीलरशिप
    इस डीलरशिप को हासिल करने के लिए 60 हजार रुपये तक देने होते हैं. इसके बदले कंपनी आपको 10 IVR प्रोडक्‍ट देती है. इस प्रोडक्‍ट की बाजार में कीमत 10,250 रुपये है लेकिन डीलर्स को यह सिर्फ 6 हजार रुपये में मिलता है. इस प्रोडक्‍ट को कोई भी छोटा व्‍यापारी खरीदकर बेच सकता है. अगर कोई बॉक्‍स में दिए दाम के हिसाब से भी बेचे तो उसे दस IVR बेचने में 40 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है. वहीं अगर किसी ने 20 से 25 IVR बेच दिए तो यह फायदा लाखों रुपये तक पहुंच जाता है.



    अनसोल्ड आधे प्रोडक्ट्स को कंपनी लेगी वापस
    डीलरशिप के लिए वही लोग आवेदन कर सकते हैं जो बिजनेस की समझ रखते हों. आवेदनकर्ता के पास 200 स्क्वॉयर फुट का ऑफिस होना जरूरी है. कंपनी के मुताबिक, कंपनी अपने सभी डीलर्स को प्रोडक्ट बेचने में मदद करेगी. एक साल तक मार्केटिंग के साथ-साथ प्रोडक्‍ट को बेचने की स्‍ट्रैटजी बनाने में सहयोग किया जाएगा. इतना ही नहीं अगर डीलर्स शुरुआती साल में सभी प्रोडक्ट्स नहीं बेच पाते हैं तो कंपनी आधे प्रोडक्ट वापस ले लेगी. अगर आप भी इसकी डीलरशिप लेना चाहते हैं कंपनी की वेबसाइट या फेसबुक पेज पर जाकर संपर्क कर सकते हैं.

    ये भी पढ़ें: 

    LIC के पास तो नहीं पड़े आपके पैसे! घर बैठे ऐसे करें पता

    जानिए 10 साल तक बैंक में जमा पैसा यूज नहीं करने पर क्या होगा!

    आम बजट 2019 की सही और सटीक खबरों के लिए न्यूज18 हिंदी पर आएं. वीडियो और खबरों  के लिए यहां क्लिक करें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन