• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Flipkart पर पैसा कमाने का मौका! हर महीने होगी ₹80 हजार तक की कमाई, जानिए कैसे?

Flipkart पर पैसा कमाने का मौका! हर महीने होगी ₹80 हजार तक की कमाई, जानिए कैसे?

Business opportunity- आप फ्लिपकार्ट से जुड़ कर हर महीने अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं.

Business opportunity- आप फ्लिपकार्ट से जुड़ कर हर महीने अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं.

Business opportunity- आप फ्लिपकार्ट से जुड़ कर हर महीने अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. अगर आप अपना कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं या फिर अतिरिक्त इनकम (business opportunity) के लिए अपने कारोबार को नए तरीके से आगे बढ़ाना चाह रहे हैं? तो आप वाॅलमार्ट (Walmart) की स्वामित्व वाली कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) से जुड़ सकते हैं. जहां आप हर महीने में अच्छी-खासी कमाई कर (earn money) सकेंगे. सबसे खास बात यह है कि इससे जुड़ने के लिए आपको किसी प्रकार की कोपई चार्जेस नहीं लगेंगे और आप घर बैठे ही फ्लिपकार्ट से जुड़ सकते हैं.

    दरअसल, वाॅलमार्ट का वृद्धि कार्यक्रम (Walmart Vriddhi program) उन लोगों के लिए ही है जो ऑनलाइन के जरिए अपना कारोबार करना (Online Business) चाह रहे हैं. बता दें कि वॉलमार्ट वृद्धि प्रोग्राम (Walmart Vriddhi program) ऑनलाइन बिजनेस शुरू करने के इच्छुक लोगों के लिए बनाया गया है. आइए जानते हैं कैसे…

    जानें इस प्रोग्राम के बारे में सबकुछ
    वॉलमार्ट वृद्धि ई-इंस्टिट्यूट दिल्ली, हरयाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, चेन्नई समेत कुछ अन्य राज्यों के लिए खुला है. योग्य MSME अंग्रेजी और हिंदी दोनों में Android और iOS पर उपलब्ध मोबाइल ऐप के जरिए डिजिटल प्रशिक्षण अनुभव ले सकते हैं. बता दें कि Walmart का यह प्रोग्राम छोटे और मध्यम बिजनेस (SME)के लिए इंटरैक्टिव ऑनलाइन प्रशिक्षण अनुभव, व्यक्तिगत सलाह और प्रोत्साहन यानी पर्सन्लाइज्ड मेंटरिंग जैसे काम करता है. वॉलमार्ट वृद्धि प्रोग्राम को दिसंबर 2019 में Walmart द्वारा लॉन्च किया गया था और इसका लक्ष्य 50 हजार भारतीय एमएसएमई को ‘मेक इन इंडिया’ अभियान के तहत घरेलू व विदेशी सप्लाई चेन के साथ जोड़ना है.

    ये भी पढ़ें- अगर आपके पास है Bank of India का यह खाता, तो फ्री में मिलेगा ₹1 करोड़ का फायदा, जानें कैसे उठाएं लाभ?

    जानें कैसे करें आवेदन?
    अगर आप भी इस कार्यक्रम से जुड़कर कमाई करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले रजिस्टर करना होगा. इसके लिए आपको Walmartvriddhi.org वेबसाइट पर जाना होगा. इसके बाद दाईं ओर ‘Sign Up for Free’ पर जाकर मांगी गई जानकारियों को सबमिट कर सकते हैं. यहां आपसे बिजनेस का नाम, बिजनेस का टाइप, प्रोडक्ट की कैटेगरी, बिजनेस हेडक्वार्टर का डिस्ट्रिक्ट, आपका नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी आदि मांगा जाएगा. इसके अलावा, आप 080-68970007 नंबर पर कॉल कर सभी जरूरी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज