• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • आनंद महिंद्रा ने शेयर की अपने स्कूल बैंड की तस्वीर, क्या आप उन्हें पहचान सकते हैं?

आनंद महिंद्रा ने शेयर की अपने स्कूल बैंड की तस्वीर, क्या आप उन्हें पहचान सकते हैं?

आनंद महिंद्रा ने तस्वीर को शेयर कर अपने स्कूल के दिनों को याद किया. (फोटो क्रेडिट- twitter.com/anandmahindra)

आनंद महिंद्रा ने तस्वीर को शेयर कर अपने स्कूल के दिनों को याद किया. (फोटो क्रेडिट- twitter.com/anandmahindra)

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर ऊटी में अपने स्कूल के दिनों की एक पुरानी फोटो शेयर की है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते हैं. अपने मजेदार पोस्ट की वजह से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इस बार आनंद महिंद्रा ने ट्विटर के जरिए थ्रोबैक फोटो शेयर की है. महिंद्रा ने ट्विटर पर ऊटी में अपने स्कूल के दिनों की एक पुरानी फोटो शेयर की है.

    इस तस्वीर में महिंद्रा गिटार बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए कहा कि वह "द ब्लैकजैक" नामक एक स्कूल बैंड का हिस्सा थे. बैंड में महिंद्रा के अलावा और छात्र भी नजर आ रहे हैं.


    उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक विदेशी को मलयालम भाषा में गाना गाते हुए सुना जा सकता है. उन्होंने बताया कि वीडियो में गायक कोई और नहीं बल्कि उनके बचपन के दोस्त निकोलस हॉर्सबर्ग हैं. महिंद्रा ने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह लॉरेंस स्कूल, लवडेल में ऊटी में पढ़ रहे थे, तो उनके स्कूल में ब्रिटेन के दो बच्चे थे - निकोलस हॉर्सबर्ग और उनके भाई माइकल, जिनके निक नेम नागु और मुथु थे.

    ये भी पढ़ें- जब खाने के लिए Zomato के सीईओ को लगानी पड़ी थी लंबी लाइन, तभी आया ख्याल और खड़ी की 1 लाख करोड़ की कंपनी

    महिंद्रा ने लिखा, "मुझे नहीं पता था कि निक कैसे मूल निवासी बन गए और उनका एक मलयालम गाना गाते हुए हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा.''

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज