Home /News /business /

66% का जबरदस्त रिटर्न दे सकता है ये 250 रुपये वाला स्टॉक, जानिए इसका नाम और काम

66% का जबरदस्त रिटर्न दे सकता है ये 250 रुपये वाला स्टॉक, जानिए इसका नाम और काम

 एडलवाइस ब्रोकिंग लिमिटेड (Edelweiss Broking Limited) ने इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Indo Count Industries Limited) के शेयर खरीदने की सलाह दी है.

एडलवाइस ब्रोकिंग लिमिटेड (Edelweiss Broking Limited) ने इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Indo Count Industries Limited) के शेयर खरीदने की सलाह दी है.

शेयर बाजार की मौजूदा अस्थिरता के बीच भारत के जाने-माने ब्रोकरेज बिजनेस एडलवाइस ब्रोकिंग लिमिटेड (Edelweiss Broking Limited) ने इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Indo Count Industries Limited) के शेयर खरीदने की सलाह दी है. एडलवाइस ब्रोकरेज ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में कहा गया है, "इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (ICIL) ने हाल ही में अपनी क्षमता में 20% (108mn मीटर) की वृद्धि की घोषणा की, जिसके कि Q4FY21 तक अमल में लाए जाने की उम्मीद है. हालांकि, कपड़ा निर्यात की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए लगता है कि कंपनी को निकट भविष्य में फिर से अपनी क्षमता को बढ़ाने की जरूरत पड़ सकती है."

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. शेयर बाजार की मौजूदा अस्थिरता के बीच भारत के जाने-माने ब्रोकरेज बिजनेस एडलवाइस ब्रोकिंग लिमिटेड (Edelweiss Broking Limited) ने इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Indo Count Industries Limited) के शेयर खरीदने की सलाह दी है. ब्रोकरेज का अनुमान है कि 257 रुपये पर ट्रेड हो रहा ये स्टॉक 425 रुपये तक जा सकता है. यदि इस प्रतिशत में कैलकुलेट करें तो ग्रोथ ये 66% बनती है.

    एडलवाइस ब्रोकरेज ने अपनी रिसर्च रिपोर्ट में कहा गया है, “इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड (ICIL) ने हाल ही में अपनी क्षमता में 20% (108mn मीटर) की वृद्धि की घोषणा की, जिसके कि Q4FY21 तक अमल में लाए जाने की उम्मीद है. हालांकि, कपड़ा निर्यात की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए लगता है कि कंपनी को निकट भविष्य में फिर से अपनी क्षमता को बढ़ाने की जरूरत पड़ सकती है.”

    ये भी पढ़ें – 12 महीनों में 20,200 का स्तर छू सकता है निफ्टी, ये स्टॉक देंगे जबरदस्त रिटर्न! जानिए टारगेट

    2024 में पहुंच पाएगा अपनी उच्च क्षमता तक
    ब्रोकरेज ने कहा कि उसके अनुमान के अनुसार, ICIL वित्त वर्ष 2033 तक 88% क्षमता यूटिलाइजेशन के साथ 95 मिलियन मीटर की आपूर्ति करेगा और वित्त वर्ष 2024 तक अपने उच्च क्षमता स्तर तक पहुंच जाएगा. क्षमता में 153mn मीटर (GHF की क्षमता के 45mn मीटर को जोड़ने के बाद) में वृद्धि के साथ, ICIL मध्यम अवधि में बढ़ती निर्यात मांग को पूरा करने में सक्षम होगा.

    ये भी पढ़ें – MapMyIndia IPO: आज खुलेगा आईपीओ, Apple Maps-ISRO को सेवा देती है कंपनी, जानिए पूरा बिजनेस

    Edelweiss ने कहा कि इंडो काउंट इंडस्ट्रीज लिमिटेड को 425 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदें. ब्रोकरेज ने अपनी रिपोर्ट में उल्लेख किया है, “ICIL की तुलना में GFL के पास विविध ग्राहक आधार हैं. साथ ही, यह यूके और कनाडा को भी सर्व करता है, जहां आईसीआईएल की उपस्थिति नहीं है. इसलिए, अधिग्रहण से ISIL को इन बाजारों में प्रवेश करने में मदद मिलेगी.

    Tags: Research, Stock market, Textile Market

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर