21 जून को लॉन्च होगा भारत के सामूहिक टीकाकरण अभियान संजीवनी का कैंपेन एंथम, सोनू सूद सहित ये रहेंगे मौजूद

एंथम को लॉन्च करने का मकसद कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पूरे देश की जनता को एकजुट करना है

इस विशाल वर्चुअल इवेंट में केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री, डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में एंकर करेंगे आनंद नरसिम्हा, जबकि संगीतकार और गायक शंकर महादेवन और कैंपेन के एंबेस्डर सोनू सूद एंथम को लॉन्च करेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. एक गैरपरंपरागत और पहली डिजिटल पहल में, फेडरल बैंक (Federal Bank) और नेटवर्क18 के नेतृत्व वाले टीकाकरण जागरूकता अभियान 'Sanjeevani: A shot of life' के लिए कैंपेन एंथम सोमवार, 21 जून को सुबह 11.00 बजे नेटवर्क18 (Network18) के सभी चैनल्स पर लॉन्च किया जाएगा. इस विशाल वर्चुअल इवेंट में केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में एंकर करेंगे आनंद नरसिम्हा जबकि संगीतकार और गायक शंकर महादेवन और कैंपेन के एंबेस्डर सोनू सूद एंथम को लॉन्च करेंगे. गाने को कंपोज करने वाली टीम में शामिल गीतकार तनिष्क नाबर और गायक हर्षदीप कौर, सिद्धार्थ महादेवन और शिवम महादेवन के साथ ही इस आयोजन में कई जानी-मानी हस्तियां भी शिरकत करेंगी.

    इंटरनेशन योगा डे के मौके पर, एंथम को लॉन्च करने का मकसद कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में पूरे देश की जनता को एकजुट करना है. एंथम एक कोशिश है, मिथक को तोड़ने और टीकाकरण के प्रति झिझक को दूर करने की. लोगों को आसानी से जोड़ने वाले शब्द 'टीका' के इस्तेमाल से बना आकर्षक एंथम उम्मीद की एक धुन है जो लोगों को उनकी बारी आने पर टीकाकरण के लिए प्रेरित करेगी.

    'टीका लगा' के जोशीले रिदम को लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करने के लिए बनाया गया है. एंथम का टीज़र पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसकी सकारात्मकता और ऊर्जा से भरी धुन में आशावाद को महसूस किया जा सकता है.

    टीजर यहां देखें https://www.youtube.com/watch?v=_BQCBxiIvTk और एंथम के फर्स्ट लुक के लिए हमारे साथ बने रहें. तो वहीं Sanjeevani कैंपेन को फॉलो करें और सोमवार, 21 जून को सुबह 11 बजे देखें लॉन्च- https://www.moneycontrol.com/sanjeevani

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.