अपना शहर चुनें

States

करोड़पति बनने का मौका! इन 6 स्टेप्स में घर बैठे पा सकते है 1800 करोड़ रुपये

USA Powerball दुनिया का बहुत ही फेमस लॉट्री गेम है.
USA Powerball दुनिया का बहुत ही फेमस लॉट्री गेम है.

दुनिया का सबसे प्रसिद्ध लॉटरी गेम US Powerball जल्द ही भारत आ रहा है, वो भी 24.3 करोड़ डॉलर (करीब 1800 करोड़ रुपये) जैकपॉट के साथ!

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. USA Powerball दुनिया का बहुत ही फेमस लॉटरी गेम है. 2016 जनवरी में ये गेम सबसे अधिक चर्चा में आया जब इसने रिकॉर्ड 1.586 बिलियन डॉलर (करीब 11,850 करोड़ रुपये) जैकपॉट रखा गया था. Powerball का बुखार लोगों पर ऐसा चढ़ा कि जिन लोगों ने कभी लॉटरी का गेम नहीं खेला था, वो भी इसके टिकट खरीदने लगे. मज़ेदार बात ये है कि अब आप भी इसके टिकट खरीद सकते हैं, चाहे आप दुनिया के किसी भी कोने में हों. Lottosmile पर ऑनलाइन खरीदें Powerball के टिकट.

US Powerball जैकपॉट को जीते हुए दो महीने हो चुके हैं, लेकिन अब अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले ड्रॉ में ये जीता जा सकता है. Powerball जैकपॉट की कीमत इस समय 24.3 करोड़ अमेरिकी डॉलर (करीब 1800 करोड़ रुपये) है और आप इसे भारत में रह कर जीत सकते हैं.

यहां से खरीदें टिकट:  Lottosmile पर ऑनलाइन खरीदें Powerball के टिकट.



क्या ये लीगल है?भारत के लोग Powerball जैकपॉट जीतने में LottoSmile की सेवा का लाभ ले सकते हैं और उनके लॉटरी जीतने के नियम और कानून सभी Powerball के मुताबिक होंगे. Powerball के नियमों में साफ़ बताया गया है कि लॉटरी जीतने के लिए आपको वहां का नागरिक होने की या वहां मौजूद होने की ज़रूरत नहीं, न ही यूनाइटेड स्टेट्स के कोई नियम कानून किसी विदेशी को लॉटरी जीतने से रोक सकते हैं.


Powerball की वेबसाइट पर यह साफ़ है कि कोई भी Powerball का टिकट खरीद सकता है, ये गेम खेल सकता है और इसका विजेता बन सकता है. तो क्यों न इस बार विजेता भारत से हो?
ये 6 स्टेप्स आपको 24.3 करोड़ अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट को जीतने के करीब ले जाएगा.

1. मुफ्त में LottoSmile पर अपना एक अकाउंट बनाएं और साइट पर मौजूद 50 से अधिक दुनियाभर की लॉटरी में से Powerball को चुनें.
2. अपने चुने हुए 1-69 में पांच मुख्य नंबरों और 1-26 में से चुने हुए एक सिंगल Powerball नंबर के साथ ऑनलाइन टिकट खरीदारी का फॉर्म भरें.
3. अपनी खरीदारी को कंफर्म करें. भारत में Visa पेमेंट के माध्यम से ऑनलाइन लौट्री खेली जाती है.
4. LottoSmile का लोकल एजेंट USA में आपके लिए एक ऑफिशयल टिकट खरीदेगा.
5. आप उसका स्कैन टिकट आपके पर्सनल अकाउंट में दिखाई देगा.
6. जब भी आप जीतेंगे आपको एक नोटिफिकेशन मिलेगा.

साल 2002 से Lottosmile हमें लकी प्लेयर्स को कॉल करके कहता है : “हैलो, आप लॉटरी जीत गए हैं!”
Lottosmile के स्पोक्समैन एड्रिअन कूरमैन्स का कहना: "हम खिलाड़ियों को दुनिया के सबसे बड़े और मज़ेदार लॉटरी खेल में भाग लेने का मौका देते हैं. और इसकी सबसे खास बात है कि हमारे ग्राहक न केवल लॉटरी खेलते हैं बल्कि जीतते भी हैं"

कूरमैन्स कहते हैं LottoSmile इसके लिए बेहद मामूली फी चार्ज करता है, लेकिन सबसे अच्छी बात ये है कि "जब आप लॉटरी जीत जाते हैं तब हम कोई कमीशन नहीं लेते, भले ही आपका जीता हुआ ईनाम कितना भी बड़ा हो.

छोटे ईनाम आपके प्राइवेट खाते में ऑफिशियल लॉटरी ऑपरेटर से राशि मिलते ही LottoSmile द्वारा ट्रांसफर कर दिया जाते हैं. हालांकि जैकपॉट आपको खुद वहां जाकर लेना पड़ सकता है.

कूरमैन्स कहते हैं, बाकि हर चीज का ध्यान रखा जाएगा - LottoSmile आपको इतना बड़ा ईनाम लेने में पूरी तरह से मदद करेगा और असिस्ट करेगा.

वो कहते हैं, "लॉटरी जैकपॉट जीतना पूरी तरह किस्मत पर निर्भर है, लेकिन अगर आप अपनी किस्मत खुद लिखना चाहते हैं तो एक चीज़ साफ़ है. अगर आपको लॉटरी जितनी है तो आपको लॉटरी खेलनी होगी.

आप 24.3 करोड़ अमेरिकी डॉलर के Powerball ड्रॉ के लिए यहां एंटर कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज