Canara Bank सस्ते में बेच रहा फ्लैट, आवासीय मकान, दुकान और भी बहुत कुछ, 26 मार्च को होगी नीलामी, चेक करें पूरी डिटेल

कैनरा बैंक बेच रहा सस्ते में प्रापर्टी

कैनरा बैंक बेच रहा सस्ते में प्रापर्टी

Canara Bank Mega e-auction: अगर आप भी कोई सस्ता घर या सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. दरअसल कैनरा बैंक (Canara Bank) कई प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. आप यहां इससे जुड़ी सभी डिटेल चेक कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 11:44 AM IST
  • Share this:
Canara Bank Mega e-auction: अगर आप भी कोई सस्ता घर या सस्ती प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. दरअसल कैनरा बैंक (Canara Bank) कई प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. इसमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल और इंडस्ट्रियल प्रापर्टी शामिल हैं. तो आप इस समय कम पैसों में अपना घर खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं. बता दें ये वो प्रापर्टी हैं जो डिफॉल्ट की लिस्ट में आ चुकी हैं.

बैंक ने ट्वीट कर दी जानकारी

बैंक द्वारा ट्विटर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, मेगा ई-नीलामी का आयोजन 26 मार्च को होगा. बता दें कि पहले चरण की नीलामी 16 मार्च को हुई थी. जिसमें फ्लैट / अपार्टमेंट्स / आवासीय घर ऑफिस, इंडस्ट्रियल जमीन / भवन और खाली साइट शामिल थी. बैंक तरफ से समय-समय पर डिफॉल्टर से रिकवरी के लिए मॉर्गेज प्रॉपर्टी की नीलामी की जा रही है.

इस तरह करना होगा आवेदन
बैंक ने ट्वीट में कहा है कि पूरे भारत के प्रमुख शहरों में संपत्तियां खरीदने के इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाइए. यानी कि आप सस्ते में घर, अर्पाटमेंट और जमीन का मालिक बन सकते हैं. ई-नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा. आपको केनरा बैंक के ब्रांच पर KYC की पूरी डिटेल के लिए सभी डॉक्युमेंट्स जमा करना होगा.



ये भी पढ़ें: Gold Price Today: सोने-चांदी के दाम में फिर आई गिरावट, फटाफट देखें आज कितना हुआ सस्ता



ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इन लिंक पर विजिट कर सकते हैं-

ट्विटर हैंडल पर बैंक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इच्छुक ग्राहक संपत्तियों की जानकारी के लिए केनरा बैंक की कॉरपोरेट वेबसाइट https://canarabank.com पर जाएं. बैंक ने कहा, ग्राहक हमारी कॉरपोरेट वेबसाइट https://canarabank.com > निविदा > बिक्री सूचना और हमारी नीलामी सेवा पार्टनर पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा इन वेबसाइट्स से भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं-

>> https://indianbankseauction.com (M/S Canbank Computer Services Ltd)

>> https://canarabank.auctiontiger.net (M/S E Procurement Technologies Pvt Ltd)

>> https://bankeauctionwizard.com (M/S Antares System Ltd)

>> https://ibapi.in (M/S MSTC Ltd) (e-Bkraya)

>> https://bankeacutions.com (M/S C1 India Pvt Ltd)

डिफाल्ट प्रापर्टी की होती है नीलामी

आपको बता दें जिन भी प्रापर्टी के मालिक ने उनका लोन नहीं चुकाया है. ये किसी कारणवश नहीं दे पाएं हैं उन सभी लोगों की जमीन बैंकों के द्वारा अपने कब्जे में ले ली जाती हैं. बैंक समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी करता रहता है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज