केनरा बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब Uber राइड बुकिंग पर मिलेगी भारी छूट, बचा सकेंगे इतने रुपये

Uber राइड बुकिंग पर मिलेगी भारी छूट

Uber राइड बुकिंग पर मिलेगी भारी छूट

Canara Bank: बैंक की ओर से उबर राइड पर आपको खास छूट दी जा रही है तो आप राइड बुकिंग करने से पहले इस ऑफर के बारे में जरूर जान लें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 1:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: केनरा बैंक (Canara Bank) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है. अगर आप से घर से बाहर किसी काम के लिए जा रहे हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद खबर है. बैंक की ओर से उबर राइड पर आपको खास छूट दी जा रही है तो आप राइड बुकिंग करने से पहले इस ऑफर के बारे में जरूर जान लें. बता दें बैंक का यह ऑफर 1 जुलाई 2021 से लेकर 30 जून 2021 तक वैलिड है. आइए आपको बताते हैं आप कितने रुपये की बचत कर सकते हैं.

आपको Uber राइड पर केनरा बैंक की तरफ से 30 फीसदी की छूट दी जा रही है. इसमें आपको अधिकतम 75 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. बता दें बैंक का यह ऑफर 30 जून 2021 तक वैलिड है. ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको कूपन कोड RUPAYUBER का इस्तेमाल करना होगा.



इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://www.rupay.co.in/rupay-offers/offer?id=4037&type=CMS पर विजिट कर सकते हैं.
कोरोना संकट में कंपनी ने शुरू की थी खास सर्विस

आपको बता दें कोविड-19 के कारण कंपनी ने अपने ग्राहकों को खास सुविधा दी है. कंपनी ने बताया कि बुकिंग कराने वाला व्‍यक्ति उबर की कार को निजी वाहन की तरह इस्‍तेमाल कर सकेगा. कंपनी ने इंट्रासिटी रेंटल सर्विस (Intra-City Rental Service) सुविधा शुरू की है. इस सर्विस में वह ड्राइवर से कितनी भी जगह गाड़ी रुकवा (Multiple Stops) सकता है. उबर की ये ऑन-डिमांड सर्विस सातों दिन और 24 घंटे उपलब्‍ध होगी.

यह भी पढ़ें: Indian Railways: 27 अप्रैल से 12 मई तक कैंसिल रहेंगी ये सभी ट्रेनें, सफर से पहले चेक कर लें लिस्ट!



देश के 17 शहरों में मिल रही है यह सर्विस

यह सर्विस देश के 17 शहरों में शुरू की गई है. इनमें दिल्‍ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, चेन्‍नई, जयपुर, पुणे, अहमदाबाद, भवनेश्‍वर, कोयंबटूर, लुधियाना, चंडीगढ़, कोच्‍च‍ि, लखनऊ, गुवाहाटी, कानपुर और भोपाल शामिल हैं. उबर ने ये सर्विस अमेरिका और ऑस्‍ट्रेलिया में भी शुरू की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज