होम /न्यूज /व्यवसाय /केनरा बैंक ने लंदन में जीता 'बैंकर्स बैंक ऑफ द ईयर अवार्ड 2022', जानिए डिटेल

केनरा बैंक ने लंदन में जीता 'बैंकर्स बैंक ऑफ द ईयर अवार्ड 2022', जानिए डिटेल

केनरा बैंक (फाइल फोटो)

केनरा बैंक (फाइल फोटो)

विजेताओं को पिछले 12 महीनों में उनके संबंधित भौगोलिक क्षेत्रों में रिटर्न, स्ट्रेटेजी, इनोवेशन, टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. पब्लिक सेक्टर के केनरा बैंक (Canara Bank) को गुरुवार (1 दिसंबर) को लंदन में आयोजित ग्लोबल बैंकिंग समिट में भारत सेगमेंट के लिए ‘बैंकर्स बैंक ऑफ द ईयर अवार्ड 2022’ (Banker’s Bank of the Year Award 2022) प्रदान किया गया. यह समिट 29 नवंबर से 1 दिसंबर तक आयोजित किया गया था. केनरा बैंक के एमडी और सीईओ एल वी प्रभाकर ने आयोजकों से पुरस्कार हासिल किया.

माना जाता है बैंकिंग सेक्टर के लिए ऑस्कर अवार्ड्स
विजेताओं को पिछले 12 महीनों में उनके संबंधित भौगोलिक क्षेत्रों में रिटर्न, स्ट्रेटेजी, इनोवेशन, टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट और सर्विसेज को डिलीवर करने की उनकी क्षमता पर फैसला लिया गया था. बैंकर्स बैंक ऑफ द ईयर अवार्ड बैंकिंग सेक्टर के लिए ऑस्कर अवार्ड्स की तरह हैं.

ये भी पढ़ें- Canara Bank की स्पेशल FD स्कीम पर मिलेगा 7.50% का ब्याज, फ़टाफट करें चेक

फाइनेंशियल टाइम्स ग्रुप का है बैंकर्स मैगजीन
बैंकर्स मैगजीन दुनिया भर में 180 से अधिक देशों के लिए दुनिया का प्रमुख बैंकिंग और फाइनेंस रिसोर्स है. बैंकर्स मैगजीन फाइनेंशियल टाइम्स (FT) ग्रुप का है, जो ब्रिटिश बेस्ड ग्लोबल फाइनेंशियल दैनिक समाचार पत्र है. इसकी स्थापना साल 1888 में हुई थी और यह दुनिया का अग्रणी बिजनेस/फाइनेंशियल समाचार पत्र है.

ये भी पढ़ें- केनरा बैंक सेविंग अकाउंट पर दे रहा 4% ब्याज, जानिए कितन रुपये से खोल सकते हैं खाता

अवार्ड प्राप्त करने के अवसर पर केनरा बैंक ने सभी ग्राहकों, निवेशकों, कर्मचारियों और अन्य सभी स्टेक होल्डर्स का आभार व्यक्त किया है.

Tags: Bank, Canara Bank

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें