मोटी कमाई के लिए इस नई स्कीम में लगाएं पैसा, तुरंत मिलेगा डबल मुनाफा, 7 मई तक है मौका

नई स्कीम

नई स्कीम

अगर आप कम निवेश कर मोटी रकम कमाने (Investment Planning) की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. केनरा रोबेको एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड (Canara Robeco Asset Management Co. Ltd) ने नया फंड ऑफर (NFO) लॉन्च किया है. जहां आप छोटी निवेश से मोटी रकम कमा सकेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. अगर आप कम निवेश कर मोटी रकम कमाने (Investment Planning) की सोच रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है. केनरा रोबेको एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड (Canara Robeco Asset Management Co. Ltd)  ने नया फंड ऑफर (NFO) लॉन्च किया है. जहां आप छोटी निवेश से मोटी रकम कमा सकेंगे. केनरा रोबेको फोकस्ड इक्विटी फंड, एक ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम है. यानी कि यह एक नया NFO यानी न्यू फंड ऑफर है. इसमें कोई भी पैसा लगा सकता है. इस स्कीम में लगे पैसों को शेयर बाजार और बॉन्ड मार्केट में लगाया जाता है. ये फंड 7 मई तक खुला है.

तुरंत रिटर्न के लिए फायदेमंद है यह फंड

फंड्स की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि ये फंड 30 टॉप कंपनियां (लार्जकैप, मिडकैप और स्मॉलकैप) के शेयरों में पैसा लगाएंगे. केनरा रोबेको फोकस्ड इक्विटी फंड को श्रीदत्त भंडवालदार प्रबंधन करेंगे. बता दें कि जो निवेशक जल्दी से जल्दी बड़े रिटर्न हासिल करना चाहते उनके लिए ही ये फंड है. इसमें अच्छी रिसर्च के साथ शेयरों को पोर्टफोलियों में शामिल किया जाएगा. निवेशक कभी भी इन फंड्स से बाहर निकल सकते हैं. इन फंड्स का नेट एसेट वैल्यू (NAV) रोजाना तय होता है और इसी रेट के आधार पर फंड की खरीद-बिक्री होती है. इसमें 5000 रुपये की रकम से शुरुआत की जा सकती है. वहीं, 1000 रुपये की एसआईपी से शुरुआत हो सकती है.

ये भी पढ़ें- PM Kisan: किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! 10 मई तक खाते में आएंगे 2000 रुपये, फटाफट चेक करें अपना स्टेटस
जानें कैसे करें निवेश

इस फंड में निवेशक म्यूचुअल फंड वेबसाइट से सीधे निवेश कर सकते हैं.डायरेक्ट प्लान में निवेश करने का फायदा यह है कि आपको कमीशन नहीं देना पड़ता है. इसलिए लंबी अवधि के निवेश में आपका रिटर्न बहुत बढ़ जाता है. बता दें कि म्यूचुअल फंड कंपनियां फंड जमा करने के लिए न्यू फंड ऑफर करती हैं. म्यूचुअल फंड में निवेश करने वालों को यूनिट दी जाती है. आप एक बार में सारा पैसा निवेश कर सकते हैं या SIP के जरिए भी निवेश कर सकते हैं. SIP का मतलब है कि आप हर महीने या तय समय में एक तय रकम म्यूचुअल फंड में निवेश करें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज