1 करोड़ रुपए जीतने का मौका, इस कंपनी ने शुरू किया खास कॉन्सर्ट विडियो बनाकर जीतें इनाम

1 करोड़ रुपए जीतने का मौका, इस कंपनी ने शुरू किया खास कॉन्सर्ट विडियो बनाकर जीतें इनाम
1 करोड़ रु जीतने का मौका, इस कंपनी ने शुरू किया खास कॉन्सर्ट विडियो बनाकर जीतें

भारत में TikTok पर बैन लगने के बाद भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप Chingari को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच अब कंपनी ने अपना पहला डिजिटल टैलेंट हंट शो पेश किया है जिसे चिंगारी स्टार्स: टैलेंट का महासंग्राम नाम दिया गया है. इस शो में जितने वाले बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत में TikTok पर बैन लगने के बाद भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप Chingari को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. भारत में TikTok पर बैन के बाद Chingari ऐप हर घंटे करीब 1 लाख बार डाउनलोड किया जा रहा है और 2 लाख व्यूज इस ऐप को हर घंटे में मिल रहे हैं. बेहद कम समय में इस Chingari ऐप के डाउनलोड्स की संख्या एक करोड़ से ऊपर पहुंच गई है. इस बीच अब कंपनी ने अपना पहला डिजिटल टैलेंट हंट शो पेश किया है जिसे चिंगारी स्टार्स: टैलेंट का महासंग्राम (Chingari Stars: Talent Ka Mahasangram) नाम दिया गया है.

1 करोड़ को मिलेगा इनाम
इस शो में जितने वाले बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा. वहीं, देश के प्रत्येक राज्य के बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 5 लाख रुपये मिलेंगे. यह शो राज्य और राष्ट्रीय दो स्तर पर होगा. इस शो के तहत यूजर्स डांस, सिंगिंग, एक्टिंग, किसी की मिमिक्री, कॉमेडी और इनोवेशन कैटेगरी में अपने वीडियो अपलोड कर सकते हैं. इस शो में देश का कोई भी नागरिक हिस्सा ले सकता है. Chingari ऐप के को-फाउंडर सुमित घोष ने मुताबिक, इस शो का मकसद देसी टैलेंस को एक मुकाम देना है.

15 से 60 सेकेंड का अपलोड करें वीडियो
कंपनी के मुताबिक, शो में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को 15-60 सेकंड का वीडियो अपलोड करना होगा. इसके बाद प्रतिभागी की परफॉर्मेंस के हिसाब से उन्हें शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा. Chingari ऐप में ही इसके लिए लाइव वोटिंग होगी. इसके बाद जीतने वालों को Chingari Stars: Talent Ka Mahasangram के तहत बेस्ट कंटेंट क्रिएटर को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया गया है.



ऐसे लें शो में हिस्सा
इस शो में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल फोन में Chingari ऐप को डाउनलोड करें और प्लेटफार्म पर अपना प्रोफाइल बनाएं. इसके बाद अपनी कैटेगरी सेलेक्ट करें. अब आप 15 से 60 सेकंड का अपना कोई भी वीडियो अपलोड करें. इसके बाद आपको वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना होगा और उन्हें भी Chingari ऐप डाउनलोड करने को कहें. इसके बाद वोटिंग के लिए अपने दोस्त वीडियो पर Chingari (लाइक) के लिए कहें.

इसके बाद वोटिंग के आधार पर हर राज्य से 10 प्रतिभागी को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा, जिन्हें 5-5 लाख रुपये इनाम के तौर पर दिए जाएंगे. इन 10 प्रतिभागियों में से आखिरी में एक का चयन नेशनल स्तर के लिए होगा, जिसे 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. इस शो के बारे में अधिक जानकारी आप Chingari की वेबसाइट https://chingari.io/star से ले भी सकते हैं. लाइव वोटों की गिनती के बाद, Chingari नेशनल स्तर की कॉन्टेस्ट के 25 अगस्त को विजेता की घोषणा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading