Home /News /business /

cool caps industries limited ipo news issue opens next week know details nodvkj

Cool Caps Industries IPO: अगले हफ्ते खुलेगा प्लास्टिक बोतल की कैप बनाने वाली कंपनी का आईपीओ, जानें डिटेल्स

कंपनी की पब्लिक ऑफर के जरिए 11.628 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है.

कंपनी की पब्लिक ऑफर के जरिए 11.628 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है.

IPO News: कूल कैप्स इंडस्ट्रीज (Cool Caps Industries) का आईपीओ 10 मार्च को खुल रहा है. यह आईपीओ 15 मार्च को बंद होगा.

नई दिल्ली. देश के आईपीओ मार्केट में बहार है. एक के बाद कई कंपनियां अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ (IPO) ला रही हैं. अब इसी कड़ी में अब प्लास्टिक बोतल की कैप बनाने वाली कंपनी कूल कैप्स इंडस्ट्रीज (Cool Caps Industries) का आईपीओ अगले हफ्ते 10 मार्च, 2022 को प्राइमरी मार्केट में दस्तक देने जा रहा है. यह इश्यू 10 मार्च को खुलेगा और 15 मार्च, 2022 को बंद होगा.

प्राइस बैंड अभी तय नहीं

11.628 करोड़ रुपये के इस पब्लिक इश्यू के जरिए कूल कैप्स इंडस्ट्रीज का बुक बिल्डिंग प्रोसेस के तहत 30,60,000 इक्विटी शेयर बेचने का प्रस्ताव है. इस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड अगले हफ्ते की शुरुआत में तय होने का अनुमान है.

ये भी पढ़ें- अब Retirement की नो टेंशन, Lic की इस योजना में एक बार पैसे जमाकर जिंदगीभर मिलेगी मोटी Pension

बाजार में पर्याप्त अवसर

मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के प्रमोटर और चेयरमैन और एमडी राजीव गोयनका ने कहा, “हम एक उभरती हुई इंडस्ट्री में है, क्योंकि सुरक्षित और ब्रांड फूड एंड बेवरेजिस प्रोडक्ट्स के लिए खपत और मांग बढ़ रही है. हर बोतलबंद प्रोडक्ट के लिए कैप और बंद करने की जरूरत होती है, इसलिए बाजार में हमारे लिए पर्याप्त अवसर हैं. अपने ग्राहकों के साथ हमारे दीर्घकालिक संबंधों और हमारी क्षमता के आधार पर हम ग्रोथ के मौकों को भुनाने के लिए काफी अच्छी स्थिति में हैं.”

11.628 करोड़ रुपये जुटाने की है योजना

कंपनी की पब्लिक ऑफर के जरिए 11.628 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है. आईपीओ से मिली धनराशि को कंपनी अपनी वर्किंग कैपिटल की जरूरत और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल करेगी. इस आईपीओ के लिए लीड मैनेजर होलानी कंसल्टैंट्स प्रा. लि. है.

ये भी पढ़ें- होम लोन पर ऐसे घटाएं EMI का बोझ, 5000 रुपये तक हो सकती है कम, समझें पूरा कैलकुलेशन

कूल कैप्स इंडस्ट्रीज के प्रमोटर्स में पूर्व फ्लेक्सीपैक प्रा. लि., श्री राजीव गोयनका और श्री वंशय गोयनका शामिल हैं. कंपनी के क्लाइंट्स में बिस्लेरी, किंगफिशर, आईआरसीटीसी, पतंजलि, क्लीयर आदि शामिल हैं, जिन्हें वह प्लास्टिक बोतलों की कैप सप्लाई करती है.

Tags: Business news in hindi, IPO

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर