Covid-19: कोरोना के खिलाफ लड़ाई में इस कंपनी ने बढ़ाए हाथ, PM केयर फंड में दिए 10 करोड़ रुपये

पीएम केयर फंड में इस कंपनी ने दिए 10 करोड़ रुपये

कार म्यूजिक सिस्टम निर्माता कंपनी हरमन (HARMAN) ने बुधवार को कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के खिलाफ देश में जारी लड़ाई में योगदान देते हुए पीएम केयर फंड में 10 करोड़ रुपये देने की घोषणा की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कार म्यूजिक सिस्टम निर्माता कंपनी हरमन (HARMAN) ने बुधवार को कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के खिलाफ देश में जारी लड़ाई में योगदान देते हुए पीएम केयर फंड में 10 करोड़ रुपये देने की घोषणा की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह योगदान उसकी कॉरपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी पहल के तहत किया गया है.

    हरमन इंडिया के कंट्री मैनेजर प्रथब दैवनयघम ने कहा कि समाज और देश के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में हम सरकार की सहायता करने के लिए पीएम केयर फंड में अपना योगदान दे रहे हैं. हरमन ने इससे पहले कंपनी के चिकित्सा लाभ कार्यक्रम में शामिल 8400 भारतीय कर्मचारियों को लगने वाली कोरोना वैक्सीन का खर्च उठाने की भी घोषणा की थी.

    उसने अपने कर्मचारियों के लिए चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए अपोलो अस्पताल के साथ भागीदारी भी की है. जिसमे बीमा कवर के विस्तार के साथ कर्मचारियों को तत्काल चिकित्सक और वित्तीय सहायता प्रदान करने जैसे निर्णय शामिल है.