• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • COVID AID ASHOK LEYLAND OFFERS LIFE HEALTH INSURANCE UP TO RS 1 LAKH TO CHANNEL PARTNERS STAFF NODVKJ

Covid Aid: अशोक लेलैंड का ऐलान! चैनल पार्टनर के कर्मचारियों को एक लाख रुपये का बीमा देगी कंपनी

कंपनी ने कहा कि इस पहल से करीब 15-20 हजार लोगों को फायदा मिलने की उम्मीद है.

अशोक लेलेंड (Ashok Leyland) के एमडी और सीईओ विपिन सोंधी ने कहा कि अशोक लेंलेंड अपने चैनल पार्टनर और उनके कर्मचारियों को अपना विस्तारित परिवार मानता है.

  • Share this:
    मुंबई. देश इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से जूझ रहा है. इस बीच कमर्शियल वाहन बनाने वाली कंपनी अशोक लेलैंड (Ashok Leyland) ने कहा है कि वह अपने समूची श्रृंखला से जुड़े चैनल पार्टनर के कर्मचारियों को एक लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस और कोविड संबंधी इलाज के लिए इतनी ही राशि का हेल्थ इंश्योरेंस देगी.

    कंपनी ने कहा कि इस पहल से करीब 15-20 हजार लोगों को फायदा मिलने की उम्मीद है. हिंदुजा समूह की कंपनी अशोक लेलैंड ने पहले ही महामारी की स्थिति में अपने कर्मचारियों के लिए कई उपाय किए हैं, जिसमें वित्तीय सहायता और कोविड के कारण मृत्यु होने पर कर्मचारी के परिवार को छह महीने तक वेतन जारी रखना और मेडिकल परामर्श शामिल है.

    ये भी पढ़ें- Gold Price Today: फिर बढ़ गई सोना-चांदी की कीमतें, खरीदारी से पहले देखें 10 ग्राम गोल्‍ड का नया भाव

    अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान भी चला रही है कंपनी
    अशोक लेलैंड अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण अभियान भी चला रही है. अशोक लेलेंड के एमडी और सीईओ विपिन सोंधी ने कहा कि अशोक लेंलेंड अपने चैनल पार्टनर और उनके कर्मचारियों को अपना विस्तारित परिवार मानता है. उनके स्वास्थ्य, सुरक्षा और बेहतरी कंपनी की पहली प्राथमिकता रही है. सोंधी ने कहा, ''हम इस कठिन समय में आपके साथ हैं और आपकी त्वरित मदद के लिए हम आपके स्थायी कर्मचारियों के लिए एक लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस कवर साथ ही कोविड- 19 संबंधी सभी इलाज के लिए एक लाख रुपये तक का हेल्थ इंश्योरेंस कवर देने की घोषणा करते हैं.''

    देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना के 2.76 लाख मामले
    गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी के हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा सुबह 8 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में 2,76,110 नए मामले पाए गए. इस समयावधि में 3, 874 लोगों की मौत हुई. इसके साथ ही 3,69,077 लोग डिस्चार्ज और ठीक हुए.