IPL 2021: पॉवर प्ले ओवर के दौरान CRED कंपनी दे रही है 100% कैशबैक पाने का मौका, करना होगा ये काम

फ्रीचार्ज के को-फाउंडर रहे कुणाल शाह ने साल 2018 में एक नया स्टार्टअप क्रेड लॉन्च किया था.

फ्रीचार्ज के को-फाउंडर रहे कुणाल शाह ने साल 2018 में एक नया स्टार्टअप क्रेड लॉन्च किया था.

क्रेड ऐप के जरिए आप आईपीएल के पॉवर प्ले ओवर के दौरान अपने क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करते हैं तो कैशबैक के रूप में आपको पूरा पैसा वापस मिल सकता है. कैशबैक की कोई कैपिंग नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्ली. क्रेड (CRED) ऐप मार्केट में इन दिनों काफी लोकप्रिय है जिसके जरिए आप क्रेडिट कार्ड (Credit Card) का बिल पेमेंट आसानी से कर सकते हैं. इस ऐप ने अपने यूजर्स को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2021) के दौरान 100 फीसदी कैशबैक जीतने का मौका दिया है. हालांकि अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले लोग ही इस ऐप से अपने क्रेडिट का बिल पेमेंट कर सकते हैं.

एक भाग्यशाली विजेता को मिल सकता है 100% कैशबैक
क्रेड ऐप के जरिए आप आईपीएल के पॉवर प्ले ओवर के दौरान अपने क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करते हैं तो कैशबैक के रूप में आपको पूरा पैसा वापस मिल सकता है. कैशबैक की कोई कैपिंग नहीं है. इसका मतलब हुआ कि क्रेड ऐप से  पॉवर प्ले ओवर के दौरान 50 हजार रुपये का क्रेडिट कार्ड बिल का पेमेंट करते हैं तो आप पूरे 50 हजार वापस पा सकते हैं. इस ऑफर में भाग लेने के लिए आप कितनी भी राशि का बिल पेमेंट कर सकते हैं. विजेताओं की घोषणा हर मैच की दूसरी पारी के 16वें ओवर में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- IDFC FIRST Millennia Credit Card: कैश निकालने पर नहीं लगेगा ब्याज, जानें अन्य फीचर्स
क्या है CRED ऐप


गौरतलब है कि डिजिटल वॉलेट फ्रीचार्ज के को-फाउंडर रहे कुणाल शाह ने साल 2018 में एक नया स्टार्टअप क्रेड लॉन्च किया था. इस ऐप से अगर आप अपने क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं तो कैशबैक के अलावा ढेरों रिवार्ड पा सकते हैं. इस ऐप से आप जितने रुपये का क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं उतने क्रेड क्वाइन पा सकते हैं और अलग-अलग कंपनी से फ्री या डिस्काउंटेड रिवार्ड पा सकते हैं. उदाहरण के लिए अगर आप इस ऐप से आप 20 हजार रुपये का क्रेडिट कार्ड का बिल भरते हैं तो आपको 20 हजार क्रेड क्वाइन मिलता है. इस ऐप पर अब रेंट देने की सुविधा भी आ गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज