Home /News /business /

creditvidya flipkart wholesale to offer buy now pay later credit to merchants rrmb

दुकानदारों के लिए बड़ी खबर! सामान खरीदकर बाद में चुका पाएंगे पैसे, शुरू हुई बाय नाउ, पे लेटर स्‍कीम

फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ जुड़े करीब 1.5 लाख दुकानदार इस स्‍कीम की मदद से कम पैसा होने के बाद भी ज्‍यादा माल खरीदकर अपनी इन्‍वेंट्री बढ़ा सकेंगे.

फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ जुड़े करीब 1.5 लाख दुकानदार इस स्‍कीम की मदद से कम पैसा होने के बाद भी ज्‍यादा माल खरीदकर अपनी इन्‍वेंट्री बढ़ा सकेंगे.

क्रेडिटविद्या (creditVidya) ने फ्लिपकार्ट होलसेल (flipkart wholesale) के साथ मिलकर बाय नाउ, पे लेटर (Buy now, pay later) योजना शुरू की है. इससे फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ जुड़े करीब 1.5 लाख दुकानदारों को अपनी इन्‍वेंट्री बढ़ाने में मदद मिलेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. लेंडिंग प्‍लेटफॉर्म क्रेडिटविद्या (creditVidya) ने फ्लिपकार्ट होलसेल (flipkart wholesale) के साथ मिलकर बाय नाउ, पे लेटर (Buy now, pay later) योजना शुरू की है. इस योजना का लाभ फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ जुड़े करीब 1.5 लाख दुकानदार उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ जुड़े छोटे उद्यमियों के लिए यह योजना काफी लाभदायक साबित होगी. इसकी मदद से उन्‍हें कम पैसा होने के बाद भी ज्‍यादा माल खरीदकर अपनी इन्‍वेंट्री बढ़ाने में मदद मिलेगी.

क्रेडिटविद्या के को-फाउंडर और सीईओ आशीष अग्रवाल ने कहा कि हमने फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ मिलकर एक बीटूबी बीएनपीएल सोल्‍यूशन (B2B BNPL Solution) शुरू किया है. क्रेडिटविद्या इस योजना के तहत एमएसएमईज (MSMEs) को विभिन्‍न वित्‍तीय संस्‍थानों से पूंजी दिलाने में सहायता करेगा. उन्‍होंने कहा कि भारत के छोटे और मध्‍यम उद्यमियों के लिए शुरू की गई इस योजना का उद्देश्‍य उनकी साख को बढ़ाना और उनके लागत और परिचालन खर्चों को कम करते हुए इनको सशक्‍त बनाना है. इस योजना से उन्‍हें आसानी से माल मिल सकेगा और साथ ही पूंजी जुटाने में भी उन्‍हें आसानी होगी.

ये भी पढ़ें :  Multibagger Returns: टाटा ग्रुप की इस कंपनी ने 11 दिनों में ही निवेशकों को कर दिया मालामाल, एक साल में दिया दिया 978 फीसदी रिटर्न

आसानी से उपलब्‍ध होगी पूंजी

आशीष अग्रवाल कहा कि क्रेडिटविद्या और फ्लिपकार्ट की इस साझेदारी से सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों को आसानी से उधार मिल सकेगा और एक ऐसा ईकोसिस्‍टम बनेगा जिससे ये तेजी से विकास करते हुए समृद्ध हो जाएंगे. क्रेडिटविद्या और फ्लिपकार्ट होलसेल की टीम ने एक आसान और कई भाषाओं वाली एप्‍लीकेशन तैयार की है जिससे आसानी से बिजनेस से संबंधित काम हो सकेंगे. पूरी प्रक्रिया में समय भी कम लगेगा.

ये भी पढ़ें :  7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारी 31 मार्च तक निपटा लें यह काम, नहीं तो सैलरी में होगी बड़ी कटौती!

बढ़ेगा बिजनेस

बिजनेस ऑनबोर्डिंग में एक मिनट से कम का समय लगेगा और कम से कम 500 रुपये जैसी छोटी रकम का उधार डिजिटल तरीके से तुरंत मिलेगा. फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रसिडेंट और हेड, आदर्श मेनन ने बताया कि बाय नाउ, पे लेटर स्‍कीम पारंपरिक पेमेंट मार्केट को काफी प्रभावित करेगी और यह उधार के विकल्‍प के रूप में काम करेगी. उन्‍होंने कहा कि फ्लिपकार्ट होलसेल के साथ जुड़े छोटे उद्यमी इस स्‍कीम को काफी पसंद कर रहे हैं क्‍योंकि यह काफी आसान भुगतान प्रणाली है. इससे उन्‍हें ज्‍यादा माल खरीदकर अपनी इन्‍वेंट्री बढ़ाने में मदद मिलेगी भले ही उनके पास कम नकदी हो.

Tags: Ecommerce, Flipcart

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर