होम /न्यूज /व्यवसाय /टीम इंडिया के हिटमैन ने मुंबई में लीज पर दिए 2 फ्लैट, जानिए हर महीने मिलेगा कितना किराया!

टीम इंडिया के हिटमैन ने मुंबई में लीज पर दिए 2 फ्लैट, जानिए हर महीने मिलेगा कितना किराया!

रोहित शर्मा ने लीज पर दिए अपने 2 फ्लैट. (फोटो- एपी)

रोहित शर्मा ने लीज पर दिए अपने 2 फ्लैट. (फोटो- एपी)

इससे पहले रोहित शर्मा ने पुणे स्थित हिल स्टेशन लोनावला में 5.25 करोड़ रुपये एक प्रॉपर्टी बेची थी. इस प्रॉपर्टी का एरिया ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रोहित शर्मा ने मुंबई में 2 फ्लैट को लीज पर दिया है.
इनका क्षेत्रफल 616 वर्ग फीट और 431 वर्ग फीट है.
रोहित को इनसे हर महीने 2.5 लाख रुपये किराया मिलेगा.

 नई दिल्ली. क्रिकेटर रोहित शर्मा ने मुंबई में कुल 1047 वर्ग फीट में फैले 2 अपार्टमेंट को लीज पर दिया है. इसकी ऐवज में उन्हें हर महीने करीब 2.5 लाख रुपये किराया मिलेगा. ये दोनों ही अपार्टमेंट मुंबई स्थित बांद्रा वेस्ट की एक बिल्डिंग में 14वें मंजिल पर हैं. एक अपार्टमेंट 616 वर्ग फीट व दूसरा 431 वर्ग फीट का है. इन अपार्टमेंट्स के साथ 2 कार पार्किंग स्पेस भी हैं. यह जानकारी प्रॉपर्टी संबंधी ट्रांजेक्शन पर नजर रखने वाले zapkey.com के हाथ लगी है.

रेंटर ने डिपॉजिट के रूप में 10 लाख रुपये जमा कर दिए हैं. यह डील संभवत: 24 नवंबर को पूरी हुई है. बता दें कि अभी रोहित शर्मा या उनकी पीआर टीम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. इससे पहले रोहित शर्मा ने पुणे स्थित हिल स्टेशन लोनावला में 5.25 करोड़ रुपये एक प्रॉपर्टी बेची थी. इस प्रॉपर्टी का एरिया करीब 6330 वर्ग फीट था. यानी हर वर्ग फीट की कीमत 8300 रुपये थी.

ये भी पढ़ें- छंटनी ने फिर छीनी नौकरी, इस टेक कंपनी ने 100 से ज्यादा कर्मचारियों को जॉब से निकाला

30 करोड़ के घर में रहते हैं हिटमैन
भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन का घर फिलहाल मुंबई में वर्ली स्थित अहुजा टावर्स के अपार्टमेंट में है. यह 29वें फ्लोर पर है और इसका एरिया करीब 6000 वर्ग फीट है. प्रॉपर्टी से जुड़ी वेबसाइट मैजिकब्रिक्स पर मौजूद जानकारी के अनुसार, रोहित ने 2015 में यहां मूव-इन किया था. इस घर की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है. जबकि उनकी नेटवर्थ करीब 130 करोड़ रुपये है. वर्ली दक्षिण मुंबई के एक पॉश इलाका है. यहां रोहित के अलावा विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, बिजनेसमैन अजय पिरामल, नारायण मूर्ति व अनिल अग्रवाल का भी रेजिडेंस है.

कप्तानी जाने का खतरा
टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद से रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं. वहीं, न्यूजीलैंड के दौरे पर गई टीम का हिस्सा नहीं होने के कारण अब वह पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए है. पूर्व क्रिकेटर हेमंत बदानी ने कहा है कि टीम को हर सीरीज में एक की शख्स लीड नहीं कर सकता है इसलिए विकल्पों की तलाश करनी होगी. उन्होंने कहा कि समय पहले से काफी बदल चुका है और अब खिलाड़ियों को ब्रेक लेने की जरूरत पड़ती रहती है.

Tags: Business news, Real estate, Rohit sharma

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें