होम /न्यूज /व्यवसाय /खुशखबरी! CoinSwitch ने क्रिप्टोकरंसी निवेशकों के लिए लॉन्च की नई स्कीम

खुशखबरी! CoinSwitch ने क्रिप्टोकरंसी निवेशकों के लिए लॉन्च की नई स्कीम

क्रिप्टोकरेंसी निवेशकों के लिए खुशखबरी

क्रिप्टोकरेंसी निवेशकों के लिए खुशखबरी

क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही है. यह एक प्रकार की वर्चुअल करेंसी है, जिसकी डिमांड पिछले क ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही है. यह एक प्रकार की वर्चुअल करेंसी है, जिसकी डिमांड पिछले कुछ दिनों में तेजी से बढ़ी है. कई लोगों ने क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट करके मोटी रकम कमा ली है. ऐसे में अगर आप भी Bitcoin, Ethereum, dogecoin, Shiba या ऐसी ही किसी क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके बेहद काम की है.

दरअसल, CoinSwitch ने क्रिप्टोकरेंसी निवेश के लिए रिकरिंग बाय प्लान (RBP) लॉन्च किया है. यह सुविधा सिस्टेमैटिक इनवेस्टमेंट प्लान (SIP) की तरह काम करती है.

CoinSwitch
यह सबसे सुरक्षित क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग ऐप्स में से एक है. यहां आप 100 रुपये की शुरुआती निवेश से Bitcoin, Ethereum, Ripple जैसे 100 से ज्यादा क्रिप्टोस खरीद सकते हैं. इसमें सिंपल और यूजर फ्रेंडली इंटरफेस मिलता है. यूजर्स अपनी प्राइवेसी से समझौता किए बिना क्रिप्टोकरेंसी को सुरक्षित रूप से खरीद, बेच और एक्सचेंज कर सकते हैं. ऐप पर क्रिप्टो न्यूज का अपडेट भी मिलता है.

ये भी पढ़ें: SBI के अच्छे नतीजों के बाद शेयरों में तेजी, जानिए स्टॉक्स पर क्या है ब्रोकरेज की राय

क्रिप्टोकरेंसी इनवेस्टिंग ऐप CoinSwitch ने दिसंबर में Shiba Inu को अपने प्लेटफॉर्म पर लिस्ट करने के साथ ही रिस्कोमीटर (riskometer) नाम का एक फीचर भी लॉन्च किया था. यह फीचर इनवेस्टर को किसी डिजिटल कॉइन में इनवेस्ट करते वक्त उससे जुड़े रिस्क के बारे में बताता है. CoinSwitch Kuber भारत की सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी फर्म है जिसके पास 1.4 करोड़ यूजर हैं. पिछले 18 महीनों में कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर 80 कोइन्स को लिस्ट किया है.

CoinSwitch ने सितंबर 2021 में Coinbase Ventures और Andreessen Horowitz (a16z) से सीरीज C फंडिंग में $260 मिलियन जुटाए और 1.9 बिलियन डॉलर के मूल्यांकन पर भारत का सबसे मूल्यवान क्रिप्टो यूनिकॉर्न बन गया.

Tags: Crypto currency, Cryptocurrency, Earn money

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें