• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • DCB ELITE SAVING ACCOUNT SPECIAL AC NUMBER ISSUED GET 0 5 PERCENT CASHBACK ON EVERY TRANSACTION NODVKJ

DCB Elite Saving Account: साल भर में पर पाएं 20 हजार रुपये तक कैशबैक, मनचाहा पाएं बैंक अकाउंट के अंतिम 8 अंक, जानें अकाउंट की खासियतें

डीसीबी बैंक

यदि डीसीबी एलाइट सेविंग अकाउंट होल्डर्स अपने डेबिट कार्ड (DCB Platinum Debit Card) के जरिए ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी मर्चेंट को पेमेंट करते हैं तो उन्हें हर ट्रांजैक्शन पर 0.5 फीसदी का कैशबैक मिलता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप मनचाहा बैंक अकाउंट नंबर चाहते हैं और डेबिट कार्ड (Debit Card) के जरिए हर ट्रांजैक्शन पर कैशबैक पाना चाहते हैं तो आपके लिए डीसीबी एलाइट सेविंग अकाउंट (DCB Elite Saving Account) फायदेमंद साबित हो सकता है. इस सेविंग अकाउंट को आप प्राइवेट सेक्टर के डीसीबी बैंक (DCB Bank) में ओपन कर सकते हैं.

डीसीबी एलाइट सेविंग अकाउंट के फीचर्स
>>  डीसीबी एलाइट सेविंग अकाउंट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि अकाउंट होल्डर अपने बैंक अकाउंट का अंतिम 8 अंक अपने मन मुताबिक रख सकते हैं.
>>  यदि डीसीबी कैशबैक सेविंग अकाउंट होल्डर्स अपने डेबिट कार्ड (DCB Platinum Debit Card) के जरिए ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी मर्चेंट को पेमेंट करते हैं तो उन्हें हर ट्रांजैक्शन पर 0.5 फीसदी का कैशबैक मिलता है. खास बात है कि इसके लिए ट्रांजैक्शन की कैटेगरी की कोई शर्त नहीं है. अगर आप इसके जरिए क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट करते हैं तो भी आपको कैशबैक मिलता है. हालांकि कैशबैक पाने के लिए कार्ड के जरिए महीने में कम से कम 800 रुपये का पेमेंट करना होगा.
>>  इस अकाउंट के जरिए महीने में अधिकतम 2000 रुपये और साल भर में अधिकतम 20000 रुपये का कैशबैक मिलता है.
>>  डीसीबी कैशबैक सेविंग अकाउंट होल्डर्स को 50 हजार रुपये की एवरेज क्वॉर्टर्ली बैलेंस (Average Quarterly Balance) मेंटेन करना होगा.
>>  किसी तिमाही में किए गए ट्रांजैक्शन का कैशबैक अगले तिमाही के पहले महीने में क्रेडिट किया जाता है. उदाहरण के लिए, जनवरी से मार्च तक किए गए ट्रांजैक्शन का कैशबैक अप्रैल महीने में क्रेडिट किया जाता है.
>>  डीसीबी कैशबैक सेविंग अकाउंट होल्डर्स को DCB Platinum Debit Card दिया जाता है.
>>  डीसीबी कैशबैक सेविंग अकाउंट होल्डर्स को डीसीबी बैंक के एटीएम में अनलिमिटेड फ्री एक्सेस का मौका दिया जाता है.
Published by:vinoy jha
First published: