डीलशेयर ने इनोवेन कैपिटल से जुटाई 25 करोड़ रुपए की डेट फंडिंग, कुल फंडिंग 267 करोड़ तक पहुंची

डीलशेयर ने वर्ष 2021 के अंत तक 100 शहरों में विस्तार की योजना बनाई है.

डीलशेयर ने इनोवन कैपिटल से डेब्ट फंडिंग में 25 करोड़ रुपए की राशि जुटाई है. फंडिंग के इस नए राउण्ड के साथ डीलशेयर द्वारा जुटाई गई कुल राशि 267 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है.

  • Share this:
    बैंगलुरू. स्टार्टअप डीलशेयर ने इनोवन कैपिटल से डेट फंडिंग में 25 करोड़ रुपए की राशि जुटाई है. यह पिछले 6 महीने में डीलशेयर द्वारा धनराशि जुटाए जाने का दूसरा राउण्ड है. फंडिंग के इस नए राउण्ड के साथ डीलशेयर द्वारा जुटाई गई कुल राशि 267 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है.
    डीलशेयर के बयान के मुताबिक दिसम्बर 2020 में डीलशेयर ने सीरीज सी फंडिंग के तहत वेस्टब्रिज कैपिटल, फाल्कन ऐज कैपिटल द्वारा प्रबंधित एक वेंचर फंड-एल्फा वेव इन्क्युबेशन, जेड3 पार्टनर्स, मैट्रिक्स पार्टनर्स इंडिया और ओमिडयार नेटवर्क इंडिया से 153 करोड़ रुपए की राशि जुटाई थी. डीलशेयर के फाउंडर और सीईओ विनीत राव ने कहा कि डीलशेयर हमेशा से आम जनता को, खासतौर पर मध्यम एवं निम्न आय वर्ग को ई-काॅमर्स का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत रहा है. डीलशेयर किफायती दरों पर 50 करोड़ नए इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की खरीददारी संबंधी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रही है. आने वाले समय में डीलशेयर धनराशि और इनोवेन कैपिटल का विशेषज्ञता का उपयोग कर अपना भोगौलिक विस्तार जारी रखेगा.
    यह भी पढ़ें : अदाणी पोर्ट्स आंध्र के दूसरे सबसे बड़े बंदरगाह में खरीदेगी हिस्सेदारी, मार्केट शेयर बढ़कर 30 प्रतिशत होगा

    2021 के अंत तक 100 शहरों में होगा विस्तार
    डीलशेयर के मुताबिक वर्ष 2021 के अंत तक 100 शहरों में विस्तार की योजना बनाई है. दिसम्बर 2021 तक डीलशेयर का जीएम रन रेट रु 3500 करोड़ तक पहुंचने और इसका संचालन मुनाफे में आने की उम्मीद है. कंपनी ने 10000 एसकेयू और स्थानीय वर्गीकरण के साथ 5 राज्यों के 3000 पिन कोड्स तक अपनी मौजूदगी को विस्तारित करने का लक्ष्य तय किया है.
    यह भी पढ़ें : अब एक्सिस बैंक ने भी वाट्सएप से मिलाया हाथ, जानिए बैंक ऐसा क्यों कर रहे हैं

    20 लाख से ज्यादा यूजर
    फाउंडर विनीत राव के मुताबिक डीलशेयर एक ऐसी कंपनी का उदाहरण है जो कम संचालन लागत को बरकरार रखते हुए तेज़ी से विकसित हुई है. डीलशेयर ने माह-दर-माह के आधार पर 50 फीसदी वृद्धि दर्ज की है. फरवरी 2021 में कंपनी ने रु 750 करोड़ का जीएमवी रनरेट दर्ज किया. वर्तमान में ब्राण्ड भारत के 5 राज्यों और 25 शहरों में मौजूद है और इसके 20 लाख से ज्यादा यूजर हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.