शख्स ने ऑर्डर की रिमोट कंट्रोल कार, पैकेट खोला तो निकला Parle-G बिस्किट, बोला- अब चाय बनानी पड़ेगी

कंपनी ने इस गलती से लिए मांफी मांगते हुए रिफंड की प्रक्रिया शुरू कर दी

दिग्गज ई-कॉमर्स साइट Amazon India से अपने बच्चे के लिए रिमोट कंट्रोल कार का ऑर्डर दिया था, लेकिन वह तब हैरान रह गया जब उसे डिलेवर हुए बॉक्स में कार नहीं बल्कि पारले-जी बिस्कुट (Parle-G biscuit) का एक पैकेट मिला. यह घटना सोमवार को दिल्ली के भगवान नगर आश्रम इलाके की है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग के जहां अपने कई फायदे है तो वहीं कई बार इसका नुकसान भी उठाना पड़ ही जाता है. ऑर्डर करो किसी चीज का आ जाता है कुछ और ही. कुछ ऐसा ही देश की राजधानी दिल्ली में जहां इसी तरह की एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. यहां एक व्यक्ति ने दिग्गज -कॉमर्स साइट Amazon India से अपने बच्चे के लिए रिमोट कंट्रोल कार का ऑर्डर दिया था, लेकिन वह तब हैरान रह गया जब उसे डिलेवर हुए बॉक्स में कार नहीं बल्कि पारले-जी बिस्कुट (Parle-G biscuit) का एक पैकेट मिला. यह घटना सोमवार को दिल्ली के भगवान नगर आश्रम इलाके की है. टाइम्स नाउ के मुताबिक विक्रम बुरागोहेन ने फेसबुक पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उसे अपने Amazon ऑर्डर में पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट मिला है. विक्रम ने पारले-जी पैकेज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जब आपको अमेजन इंडिया से जो ऑर्डर किया था उसके बदले पारले-जी बिस्किट मिल जाएहाहाहाहा. अब चाय बनानी पड़ेगी.


    कंपनी ने मांगी माफी और रिफंड की प्रोसेस शुरू की
    शख्स ने -कॉमर्स साइट से बच्चों के लिए रिमोट कंट्रोल कार ऑर्डर की थी. लेकिन जब डिलीवरी आया तो वह यह देखकर हैरान रह गए कि यह आकार में छोटा है. जब उसने पैकेट खोला, तो उन्होंने पाया कि उसमें रिमोट कंट्रोल कार के बजाय पारले-जी बिस्किट का एक पैकेट था. विक्रम ने कहा कि उन्होंने उत्पाद की गलत डिलीवरी के बारे में -कॉमर्स प्लेटफॉर्म से शिकायत की और बताया कि कंपनी ने रिफंड प्रक्रिया शुरू कर दी है और इसके लिए माफी मांगी है. 


    ये भी पढ़ें - Royal Enfiled ने लॉन्च की अपनी नई दमदार लिमिटेड एडिशन ट्रिब्यूट ब्लैक बाइक, जानिए क्या खास


    सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं
    इस वाक्ये को शख्स ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था जिसके बाद लोग इस घटना के जमकर मजे भी ले रहे है. एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने सोचा होगा कि ये तो कोई बच्चा ही होगा इसलिए पारले-जी से काम चला लिया. एक अन्य ने मजे लेते हुए कहा कि कम से कम यह ईंट तो नहीं है. एक ने लिखा बिस्किट खा अब. बता दें कि हाल ही में एक शख्स ने ऑनलाइन वेबसाइट से एक फोन ऑर्डर किया और पैकेट खोला तो पत्थर निकला।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.