बड़ी खबर! बंद हो सकती हैं दिल्ली-मुंबई फ्लाइट और ट्रेन सेवाएं? रेलवे ने जारी किया स्पष्टीकरण

रेल मंत्रालय ने दिया ये स्पष्टीकरण
रेल मंत्रालय ने दिया ये स्पष्टीकरण

कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ान सेवाओं (Delhi-Mumbai Flight and Trains) के निलंबन पर विचार कर रही है. ट्रेन सेवाओं की रिपोर्ट के बीच केंद्र ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 11:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते केस के चलते महाराष्ट्र सरकार दिल्ली मुंबई फ्लाइट और ट्रेन बंद करने पर गंभीरता से विचार कर रही है. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ये फैसला लिया जा सकता है. कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि महाराष्ट्र सरकार दिल्ली और मुंबई के बीच चलने वाली ट्रेन और उड़ान सेवाओं (Delhi-Mumbai Flight and Trains) के निलंबन पर विचार कर रही है. ट्रेन सेवाओं की रिपोर्ट के बीच केंद्र ने एक स्पष्टीकरण जारी करते हुए ट्वीट किया है.

रेल मंत्रालय ने रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा, "दिल्ली मुंबई सेक्टर पर कुछ ट्रेनों को रद्द करने के बारे में आज मीडिया में कुछ खबरें आई हैं. रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा कि रेलवे ने मुंबई दिल्ली सेक्टर पर ट्रेनों को रद्द करने के संबंध में फिलहाल कोई निर्णय नहीं लिया है.


दिल्ली में बढ़ें कोरोना के मामले
दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कल फिर से साढ़े सात हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं करीब 100 मरीजों की मौत हो गई है. वहीं अगर पूरे देश की बात करें तो 45,882 कोरोना के नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही कुल मामला 90 लाख के पार चला गया है. हालांकि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले से थोड़ी चिंता बढ़ गई है.



दिल्ली सरकार घर घर जाकर कोरोना का सर्वे करने जा रही है. वहीं कंटेनमेंट जोन में सख्ती बढ़ाई गई है. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बाजार एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज