अपना शहर चुनें

States

ये हीरा कारोबारी दिवाली पर 1700 कर्मचारियों को तोहफे में दे रहा है कार, मकान और ज्वैलरी

सावजी भाई ढोलकिया (File photo)
सावजी भाई ढोलकिया (File photo)

इसी के साथ 11 सौ कर्मचारियों को मकान, बैंक एफडी और ज्‍वैलरी तोहफे में दी जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2018, 7:54 AM IST
  • Share this:
सूरत के डायमंड किंग सावजी भाई ढोलकिया एक बार फिर अपने कर्मचारियों को दिल खोलकर गिफ्ट बांट रहे हैं. पिछली कई साल से कर्मचारियों को उनकी जरूरत के हिसाब तोहफे दे चुके सावजी भाई ने इस बार भी ऐसा ही कुछ किया है. इस बार कर्मचारियों को मकान, कार, एफडी और ज्‍वैलरी दिवाली पर दी जाएगी.

उन्‍होंने इस बार कार देने के लिए 600 कर्मचारियों का चुनाव किया है. वहीं 1100 कर्मचारियों को मकान, बैंक एफडी और ज्‍वैलरी तोहफे में दी जाएगी. सावजी ढोलकिया हमेशा से ही अपने कर्मचारियों को महंगे गिफ्ट देने को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आप FD से हर महीने 10 हज़ार रुपये तक कमा सकते हैं, जानिए इसके बारे में...



गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सावजी भाई ढोलकिया ने अपने यहां 25 सालों से काम करने वाले तीन मैनेजरों को मर्सडीज कार गिफ्ट में दी थी. उस समय उन्‍होंने कहा था कि वह आज जो कुछ है अपने कर्मचारियों की मेहनत और लगन की वजह से हैं. उनकी कंपनी को जीरो से हीरो तक पहुंचाने में कर्मचारियों का बहुत बड़ा योगदान है. ऐसे में भला उन्हें कैसे भुलाया जा सकता है. कर्मचारियों के लिए कुछ करने से जो खुशी मिलती है उसकी कोई सीमा नहीं है.
ये भी पढ़ें: क्या इस वजह से सोनिया धवन को फंसाया जा रहा है? Paytm ब्लैकमेलिंग मामले में नया मोड़

बता दें कि सावजी भाई ढोलकिया की हरे कृष्णा डायमंड एक्सपोर्ट कंपनी में करीब आठ हजार कमर्चारी कार्यरत हैं, उनकी कंपनी का वार्षिक टर्नओवर 6 हजार करोड़ रुपये है. सावजी भाई ढोलकिया करीब 1200 कर्मचारियों को कार, फ्लैट और ज्वैलरी गिफ्ट कर पहली बार चर्चा में आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज