धनतेरस पर यहां मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर! सस्ते में खरीदें जूलरी, फ्री में चांदी समेत ये छूट

धनतेरस पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर! सस्ते में खरीदें सोने चांदी की ज्वेलरी

धनतेरस पर मिल रहे हैं धमाकेदार ऑफर! सस्ते में खरीदें सोने चांदी की ज्वेलरी

धनतेरस और दिवाली के मौके और कई बड़े जूलरी ने कई बड़ी स्कीम निकाली हैं (Gold Discount offers). इस लिस्ट में तनिष्क, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स जैसे जूलरी ब्रांड्स हैं. इसके साथ ही कुछ बैंकों ने भी भारी डिस्काउंट ऑफर्स निकालें हैं. यहां देखें कहां से सस्ते में खरीद सकते हैं गोल्ड जूलरी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 1:32 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. धनतेरस (Dhantera) के मौके पर सोना चांदी खरीदने को शुभ माना जाता है. इसी वजह से चाहे सोना महंगा हो या सस्ता लोग चाहते है कि वह जूलरी खरीदें. आप की जेब पर जूलरी खरीदारी महंगी नहीं पड़े, इसलिए हम आपको बता रहे हैं कि आप कहां-कहां से जूलरी खरीदकर भारी डिस्काउंट (Gold Discount offers) पा सकते हैं. धनतेरस और दिवाली के मौके और कई बड़े ज्वैलर्स ने कई बड़ी स्कीम निकाली हैं. इस लिस्ट में तनिष्क, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स जैसे ज्वैलरी ब्रांड्स हैं.

बैंक भी दे रहे हैं भारी डिस्काउंट

कुछ बैंकों ने भी अपने डेबिट/क्रेडिट कार्ड से जूलरी की खरीद पर कैशबैक की पेशकश की है. बड़े ज्वैलरी ब्रांड्स के ऑफर्स में मेकिंग चार्जेस पर छूट, फ्री गोल्ड कॉइन, फ्री सोना और चांदी, निश्चित इनाम जीतने जैसी पेशकश शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: भारतीय घटाएंगे 'कंगाल' पाकिस्तान का क़र्ज़, Pak की होगी सालाना 555 करोड़ की कमाई
नीचें देखें कहां मिल रहा है कितना भारी नुकसान:



तनिष्क

तनिष्क की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, विरासत कलेक्शन के तहत गोल्ड जूलरी के मेकिंग चार्जेस और डायमंड जूलरी की फुल वैल्यू पर 25 फीसदी तक की छूट है. इसके अलावा तनिष्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए JEWELFIE कॉन्टेस्ट भी चला रही है. इसमें विनर्स को जूलरी  गिफ्ट दी जाएगी. यह ऑफर 28 अक्टूबर 2019 को खत्म हो जाएगा. अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड से गोल्ड खरीदने पर तनिष्क डिस्काउंट दे रहा है. इसमें अगर आप 50000 से 99000 रुपये तक की खरीदारी करने पर 2,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. 1 लाख से 2,49,999 रुपये तक की खरीदारी करने पर 5,000 रुपये डिस्काउंट. 2.5 लाख रुपये से ज्यादा की खरीदारी पर 10,000 रुपये डिस्काउंट. यह डिस्काउंट 29 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है.

कल्याण ज्वैलर्स

कल्याण ज्वैलर्स स्टोर पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से मिनिमम 30,000 रुपये की खरीदारी करने पर 5 फीसदी कैशबैक मिल रहा है. मैक्सिमम कैशबैक 5000 रुपये प्रति कार्ड है. यह पेशकश EMI से खरीदी करने पर नहीं है. ऑफर 27 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है. कल्याण ज्वैलर्स की ओनरशिप वाली Candere पर भी फेस्टिव ऑफर चल रहे हैं.  ‘Budget Wali Diwali’ ऑफर के तहत Candere की डायमंड व जेमस्टोन जूलरी  पर 20 फीसदी की फ्लैट छूट और 18 फीसदी की एक्स्ट्रा छूट मिल रही है. वेडिंग कलेक्शन के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 60 फीसदी छूट है.

सभी तरह की गोल्ड जूलरी के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट है. चुनिंदा डायमंड व जेमस्टोन जूलरी  पर फ्लैट 20 फीसदी + एक्स्ट्रा 19 फीसदी तक की छूट, प्लैटिनम जूलरी  के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 30 फीसदी की छूट और गोल्ड कॉइन पर फ्लैट 2 फीसदी की छूट जैसे ऑफर हैं.

ये भी पढ़ें: धनतेरस पर Paytm Gold का शानदार ऑफर! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें सोना

त्रिभुवनदास भीमजीदास झवेरी (TBZ) 

TBZ यानी त्रिभुवनदास भीमजीदास झवेरी फेस्टिव सीजन में गोल्ड व डायमंड जूलरी  पर मेकिंग चार्जेस से छूट दे रहा है. इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से TBZ कंपनी ओन्ड स्टोर्स पर खरीदारी करते हैं मिनिमम 50,000 रुपये की खरीदारी पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा. मैक्सिमम कैशबैक 5000 रुपये प्रति कार्ड होगा. यह ऑफर क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीदारी करने पर लागू नहीं होगा. ऑफर 29 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है.

रिलायंस ज्यूल्स

रिलायंस ज्यूल्स गोल्ड जूलरी के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 फीसदी, डायमंड ज्वैलरी पर 25 फीसदी तक और गोल्ड कॉइन के मेकिंग चार्जेस पर फ्लैट 25 फीसदी की छूट दे रही है. 5 लाख रुपये से ज्यादा के इनवॉइस पर गोल्ड जूलरी के मेकिंग चार्जेस में और डायमंड ज्वैलरी पर 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी. इसके अलावा HDFC बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा. हालांकि इसके लिए मिनिमम ट्रांजेक्शन 10000 रुपये होना चाहिए और मैक्सिमम कैशबैक 2500 रुपये प्रति कार्ड तक होगा. रिलायंस ज्यूल्स का ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है.  HDFC बैंक डेबिट कार्ड से 20000 रुपये या इससे ज्यादा की जूलरी खरीदने पर 1000 रुपये कैशबैक है.

ऑफर 26 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है और इसके साथ किसी अन्य ऑफर को क्लब नहीं किया जा सकता. उदाहरण के तौर पर तनिष्क, रिलायंस ज्यूल्स पर मिल रहे मर्चेंट ऑफर के साथ इस ऑफर का फायदा नहीं लिया जा सकता. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से 26 अक्टूबर तक जूलरी  खरीदने पर उस खरीद के अमाउंट के 5 गुना रिवॉर्ड प्वॉइंट. हालांकि इसके लिए मिनिमम खरीदी 20,000 रुपये की होनी चाहिए.

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 15000 रुपये के गोल्ड की हर खरीद पर 1 गोल्ड कॉइन मुफ्त दे रही है. 15000 रुपये कीमत के डायमंड की हर खरीदारी पर 2 गोल्ड कॉइन ​मिल रहे हैं. गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी के मेकिंग चार्जेस पर 10 फीसदी की अतिरिक्त छूट दी जा रही है. इसके अलावा कंपनी कस्टमर्स को एडवांस में ऑर्डर देने और पहले से बुक किए गए प्राइस या फिर डिलीवरी टाइम पर मौजूद प्राइस, जो भी कम हो उस पर ज्वैलरी खरीदने की सुविधा दे रही है. मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का यह ऑफर 10 नवंबर 2019 तक मान्य है.

ये भी पढ़ें: ग्रीन पटाखे कहां और कब मिलेंगे, जानिए इनसे जुड़ी सभी बातें

 

सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स

सेनको धनतेरस धनवृद्धि फेस्टिवल लेकर आई है. यह ऑफर 31 अक्टूबर 2019 तक वैलिड है. ऑफर के तहत गोल्ड खरीदने पर 3 गुना चांदी फ्री मिल रही है. डायमंड की खरीद पर गोल्ड फ्री दिया जा रहा है. प्लैटिनम जूलरी के मेकिंग चार्जेस पर 20 फीसदी की छूट है. सेनको के ऑफर में हर खरीद पर निश्चित गिफ्ट दिया जा रहा है. SBI कार्ड से खरीदी करने पर गोल्ड जूलरी  के मामले में प्रति ग्राम 100 रुपये ऑफ, डायमंड जूलरी पर 20 फीसदी तक छूट, प्लैटिनम जूलरी के मेकिंग चार्जेस पर 10 फीसदी छूट, जेम स्टोन्स पर 10 फीसदी छूट मिलेगी.

 

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज