• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • इस शेयर से निवेशक हुए मालामाल! 1 महीने में पैसा हुआ डबल, चेक करें आपके पास है?

इस शेयर से निवेशक हुए मालामाल! 1 महीने में पैसा हुआ डबल, चेक करें आपके पास है?

यह शेयर लोकप्रिय निवेशक Dolly Khanna के पोर्टफोलियो में शामिल है.

यह शेयर लोकप्रिय निवेशक Dolly Khanna के पोर्टफोलियो में शामिल है. यह शेयर लगातार तेजी से आगे बढ़ रहा है. आज भी इस स्टाॅक में बढ़त है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. स्टॉक मार्केट (Stock Market) में अच्छा रिटर्न हासिल करने वाले लोकप्रिय निवेशकों में शामिल Dolly Khanna के पोर्टफोलियो में जून तिमाही के दौरान बड़ा बदलाव हुआ है. चेन्नई स्थित निवेशक ने अप्रैल से जून 2021 की तिमाही में अपने पोर्टफोलियो में 7 नए स्टॉक जोड़े, जबकि 5 स्टॉक में निवेश घटाया है और 3 स्टॉक्स में हिस्सेदारी में बढ़ोतरी की है. इसने रिटेल और अन्य शेयर बाजार निवेशकों का ध्यान आकर्षित किया. नितिन स्पिनर्स का स्टॉक (Nitin Spinners Stocks) इसका जीता जागता उदाहरण है.

    जब से यह सार्वजनिक हुआ कि डॉल खन्ना ने Nitin Spinners के शेयर खरीदे हैं, तब से स्टॉक तेजी से बढ़ रहा है. बता दें कि डॉली ने हाल ही में KCP के और शेयर्स खरीदे हैं. इस कंपनी में मार्च तिमाही में उनकी हिस्सेदारी लगभग 3.34 प्रतिशत की थी जो पिछले तिमाही में बढ़कर लगभग 4.33 प्रतिशत पर हो गई.

    महीने भर में निवेशकों के डबल हुए पैसे
    डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो स्टॉक ने मंगलवार को पिछले 5 कारोबारी सत्रों में 4.5 प्रतिशत से अधिक इंट्राडे लाभ दर्ज किया. शेयर में 16 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. हालांकि, पिछले एक महीने में, नितिन स्पिनर्स के शेयर की कीमत 52 फीसदी बढ़ गई है. NSE पर आज बुधवार तक इसका शेयर प्राइस ₹140.95 से बढ़कर 216.35 पर ट्रेड कर रहा है.

    ये भी पढ़ें- ₹10 हजार लगाकर शुरू करें ये काम, हर महीने होगी ₹2 लाख से अधिक की कमाई, जानें क्या करना होगा?

    क्या है इस शेयर हिस्ट्री
    नितिन स्पिनर्स का अपने शेयरधारकों को लगातार बेहतर रिटर्न देने का इतिहास रहा है, तब भी जब वह डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो शेयरों की सूची में नहीं था. स्टॉक 2021 में मल्टीबैगर शेयरों (multibagger stocks 2021) में से एक है क्योंकि इसने पिछले 6 महीनों में 180 प्रतिशत से अधिक रिटर्न दिया है. NSE में ₹76.25 से ₹214.30 तक बढ़ रहा है. हालांकि, पिछले एक साल में डॉली खन्ना के पोर्टफोलियो स्टॉक का रिटर्न काफी खुश करने वाला है. इस शेयर ने पिछले एक साल में अपने शेयरधारकों को 435 फीसदी का जबरदस्त रिटर्न दिया है. शायद, यह डॉली खन्ना द्वारा कंपनी में हिस्सेदारी खरीदने का एक कारण हो सकता है.

    ये भी पढ़ें- इस शेयर ने सालभर में ही निवेशकों को किया मालामाल! ₹1 लाख के बदले मिले ₹3.65 लाख, अब भी है मौका

    जानें कितनी है डाॅली खन्ना की हिस्सेदारी
    हाल ही में समाप्त जून 2021 तिमाही के लिए नितिन स्पिनरों के शेयरधारिता पैटर्न के अनुसार, कंपनी में डॉली खन्ना की हिस्सेदारी 1.24 प्रतिशत है. उसने अप्रैल से जून 2021 की तिमाही के दौरान कंपनी के 6,95,095 शेयर खरीदे, जो बीएसई की वेबसाइट - bseindia.com पर उपलब्ध कंपनी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न की पुष्टि करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज