कोरोना वैक्सीन लगवाने का फोटो शेयर करने पर केंद्र सरकार दे रही 5,000 रुपये, बस करना होगा ये काम

वैक्सीनेशन का फोटो शेयर कर पाएं 5 हजार रुपये

वैक्सीनेशन का फोटो शेयर कर पाएं 5 हजार रुपये

केंद्र सरकार लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के लिए एक अच्छी टैगलाइन के साथ अपनी वैक्सीन लगवाने वाली फोटो शेयर करने पर 5,000 रुपये जीतने का मौका दे रही है.

  • Share this:

नई दिल्ली. देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान को तेज कर दिया है. इस समय देश में 18 से ज्यादा उम्र वाले सभी नागरिकों को वैक्सीन लगाई जा रही है. ऐसे में सरकार अब आपको घर बैठे 5,000 रुपये जीतने का मौका दे रही है. सरकार की ओर से जो भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाने का फोटो एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसे इनाम 5,000 रुपये का कैश प्राइज मिलेगा. आइए आपको बताते हैं कैसे आप घर बैठे 5 हजार रुपये कमा सकते हैं:

My Gov India ने किया ट्वीट

My Gov India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर इस बारे में जानकारी दी गई है. ट्वीट में कहा गया है कि अगर आपने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है तो आप लाखों लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित कर सकते हैं. आप एक दिलचस्प टैगलाइन के साथ अपनी टीकाकरण वाली फोटो शेयर करें और ₹5,000 जीतने का मौका पाएं!


Youtube Video

यहां शेयर करें अपनी फोटो

My Gov India ने ट्विटर पर इसका लिंक शेयर किया है, जहां आप अपनी फोटो शेयर कर सकते हैं. फोटो शेयर करने के लिए इस लिंक पर https://bit.ly/3sFLakx क्लिक करें.



ये भी पढ़ें: SBI के 44 करोड़ ग्राहकों के लिए जरूरी सूचना! कल से 23 मई तक इस समय बंद रहेंगी बैंकिंग सर्विसेस, निपटा लें जरूरी काम 

इन लोगों को मिलेगा इनाम

हर महीने 10 सिलेक्टेड टैगलाइन को सरकार की तरफ से 5000 रुपये दिए जाएंगे. यदि आप या आपके परिवार के किसी सदस्य ने वैक्सीन लगवाई है, तो टीकाकरण के महत्व पर एक अच्छी टैगलाइन के साथ टीकाकरण की तस्वीर शेयर करें और लोगों को प्रेरित करें.

इस तरह करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

इस कांटेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे पहले myGov.in पोर्टल पर जाना होगा. यहां लॉग इन टू पार्टिसिपेट टैब पर क्लिक करना होगा. इसके बाद में रजिस्ट्रेशन डिटेल्स फिल करनी होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज