होम /न्यूज /व्यवसाय /199 रुपये के इस मल्टीबैगर शेयर पर लगा सकते हैं दांव, छह महीने में होगी बंपर कमाई, जानिए क्या है वजह?

199 रुपये के इस मल्टीबैगर शेयर पर लगा सकते हैं दांव, छह महीने में होगी बंपर कमाई, जानिए क्या है वजह?

नेशनल पेंशन सिस्टम (NPS) और अटल पेंशन योजना (APY)

नेशनल पेंशन सिस्टम (NPS) और अटल पेंशन योजना (APY)

यह मल्टीबैगर स्टॉक पिछले छह महीनों में 140 फीसदी की तेजी से बढ़ा है, जबकि यह अब तक साल 2021 में 162% से अधिक है. इस शेय ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. जिंदल स्टेनलेस (Jindal Stainless) के शेयर में आज करीब 4% की बढ़त है. आज बीएसई पर जिंदल स्टेनलेस का शेयर 3.46% की बढ़ोतरी के साथ 199 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. जिंदल स्टेनलेस लि. (JSL) का सितंबर में समाप्त चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही का एकीकृत शुद्ध लाभ पांच गुना बढ़कर 411.62 करोड़ रुपये पर पहुंच गया. आय बढ़ने से कंपनी का मुनाफा बढ़ा है. इससे पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में कंपनी ने 80.64 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया था.

    जिंदल स्टेनलेस (JSL) ने दूसरी तिमाही के दौरान उम्मीद से बेहतर एबिटडा दर्ज किया. आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने एक नोट में कहा, “कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी से इन्वेंट्री वैल्यूएशन और इसके परिणामस्वरूप ईबीआईटीडीए में मदद मिली.”

    ये भी पढ़ें- इस सिक्के ने निवेशकों को सिर्फ 7 महीने में बनाया करोड़पति, 75 हजार के बन गए सीधे 15 करोड़ रुपये, जानें कैसे?

    एक्सपर्ट दे रहे खरीदारी की सलाह
    ब्रोकरेज ने जिंदल स्टेनलेस स्टॉक पर ₹250 प्रति शेयर (पहले ₹230 प्रति शेयर से) के संशोधित लक्ष्य मूल्य के साथ अपनी खरीद रेटिंग बनाए रखी है. इसने जेएसएल के लिए अपने अनुमानों को भी बढ़ाया है.
    प्रोसेस इंडस्ट्री, पाइप और ट्यूब, रेलवे और वैगन, मेट्रो रेल जैसे सभी प्रमुख एंड-यूज सेगमेंट में स्टेनलेस स्टील की मांग को मजबूत रखते हुए Q2FY22 के दौरान वृद्धि हुई. जैसा कि सामान्य मैन्यूफैक्चरिंग ने गति पकड़ी, डुप्लेक्स और सुपर ऑस्टेनिटिक (विशेष ग्रेड, जहां जेएसएल एक स्थापित आपूर्तिकर्ता है) की मांग में भी तेजी आई.

    ये भी पढ़ें- Nykaa IPO- कल से खुल रहा है नायका का आईपीओ, 1125 रु का है एक शेयर, जानिए क्या चल रहा GMP?

    छह महीने में बढ़ा 140 फीसदी
    जिंदियल स्टेनलेस (जेएसएल) हरियाणा, ओडिशा और इंडोनेशिया में उत्पादन सुविधाओं के साथ भारत में स्टेनलेस स्टील के बाजार में अग्रणी है. मल्टीबैगर स्टॉक पिछले छह महीनों में 140% बढ़ा है, जबकि यह अब तक 2021 (साल-दर-तारीख) में 162% से अधिक है.

    (डिस्क्लेमर: मार्केट इंवेस्टमेंट बाजार रिस्क जोखिमों के अधीन है. निवेशक पैसा लगाने से पहले एक्सपर्ट से सलाह करें. News18.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की सलाह नहीं दी जाती है.)

    Tags: Business news in hindi, Earn money, How to earn money, Stock Options, Stock return, Stock tips

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें