Home /News /business /

282 रुपये के इस शेयर पर लगा सकते हैं दांव! महीने भर ही होगी बंपर कमाई, राकेश झुनझुनवाला का भी है निवेश

282 रुपये के इस शेयर पर लगा सकते हैं दांव! महीने भर ही होगी बंपर कमाई, राकेश झुनझुनवाला का भी है निवेश

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock) में शामिल इस स्टाॅक में लगा सकते हैं पैसे..

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock) में शामिल इस स्टाॅक में लगा सकते हैं पैसे..

राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock) पर रिटेल निवेशकों की पैनी नजर रहती है क्योंकि इससे उन्हें वैल्यू स्टॉक चुनने में मदद मिलती है. मार्केट एक्सपर्ट् ने निवेशकों को इस पोर्टफोलियो शेयर को मौजूदा स्तर पर खरीदने की सलाह दी है क्योंकि उनका मानना है कि इसमें एक महीने में 20 प्रतिशत तक उछाल आ सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (Rakesh Jhunjhunwala portfolio stock) पर रिटेल निवेशकों की पैनी नजर रहती है क्योंकि इससे उन्हें वैल्यू स्टॉक चुनने में मदद मिलती है. शेयर बाजार के निवेशकों के लिए एक्सपर्ट्स ने फोर्टिस हेल्थकेयर (Fortis Healthcare) के शेयर पर उच्च लक्ष्य के लिए दांव लगाया है.

    एक्सपर्ट्स ने कहा कि राकेश झुनझुनवाला का स्टॉक चार्ट पैटर्न पर पॉजिटिव दिख रहा है और यह ₹300 से ₹302 के स्तर के ऊपर ताजा ब्रेकआउट दे सकता है. मार्केट एक्सपर्ट् ने निवेशकों को इस पोर्टफोलियो शेयर को मौजूदा स्तर पर खरीदने की सलाह दी है क्योंकि उनका मानना है कि इसमें एक महीने में 20 प्रतिशत तक उछाल आ सकता है. बता दें कि अंतिम कारोबारी सत्र में Fortis Healthcare का शेयर 282.80 रुपये पर बंद हुआ था.

    ये भी पढ़ें- PM Kisan: इस दिन खाते में आएंगे 2000 रुपये, फटाफट घर बैठे सुधार लें ये गलतियां- वरना अटक जाएगा पैसा

    जानें एक्सपर्ट की राय?
    Choice Broking के सुमीत बगडिया ने शॉर्ट टर्म में फोर्टिस हेल्थकेयर शेयर लक्ष्य मूल्य पर बोलते कहा, “फोर्टिस हेल्थकेयर के शेयर ₹260 से ऊपर टिकने के साथ चार्ट पैटर्न पर दिख रहा है. इसमें जल्द ही क्लोजिंग बेसिस पर ₹300 से ₹302 के ऊपर ब्रेकआउट नजर आ सकता है। इस ब्रेकआउट के बाद, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो वाला ये स्टॉक शार्ट टर्म में जल्द ही ₹340 के स्तर तक जा सकता है. इस काउंटर को ₹260 पर स्टॉप लॉस के साथ 1 महीने में ₹340 के लक्ष्य के लिए मौजूदा बाजार मूल्य पर खरीदारी की जा सकती है.”
    उन्होंने कहा कि फोर्टिस हेल्थकेयर के शेयरों में एक हफ्ते में करीब 11 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है और इसलिए ऊपरी स्तरों से कुछ मुनाफावसूली भी हो सकती है. इसलिए काउंटर में कोई भी गिरावट आने पर निवेशकों के लिए खरीदारी का एक अच्छा मौका बन सकता है.

    ये भी पढ़ें- इस तरह से करें निवेश तो आप जल्दी बन जाएंगे 100 करोड़ रुपये के मालिक, जानिए क्या है सीक्रेट?

    राकेश झुनझुनवाला का भी स्टेक
    ShareIndia के रवि सिंह ने कहा कि Fortis Healthcare के शेयर में फ्रेश रैली आ सकती है. इसलिए इस काउंटर में मीडियम से लॉन्ग टर्म में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी लिहाजा अपनी पोजीशन को होल्ड करना चाहिए. मिंट में छपी खबर के मुताबिक जुलाई से सितंबर 2021 तिमाही के लिए फोर्टिस हेल्थकेयर शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार राकेश झुनझुनवाला के पास कंपनी के 3,19,50,000 शेयर हैं, जो कि कंपनी की कुल जारी पूंजी का 4.23 प्रतिशत है.

    डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें News18 Hindi की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

    Tags: Business news in hindi, Earn money, Rakesh Jhunjhunwala, Stock option, Stock tips

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर