होम /न्यूज /व्यवसाय /Elon Musk-Jennifer Pics: एलन मस्‍क की पुरानी गर्लफ्रेंड नीलाम कर रही कुछ खास तस्‍वीरें

Elon Musk-Jennifer Pics: एलन मस्‍क की पुरानी गर्लफ्रेंड नीलाम कर रही कुछ खास तस्‍वीरें

एलन मस्क की एक पूर्व प्रेमिका ने अपने बेटे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए ये तस्वीरें नीलाम करने का कदम उठाया है.

एलन मस्क की एक पूर्व प्रेमिका ने अपने बेटे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए ये तस्वीरें नीलाम करने का कदम उठाया है.

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की एक पूर्व प्रेमिका ने अपने बेटे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए मस्क के साथ अपनी तस्वी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एलन मस्‍क और जेनिफर ग्वेनी पेंन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में एक साथ पढ़ते थे.
कुछ दिन तक दोनों ने डेटिंग की थी, लेकिन दोनों का प्रेम परवान नहीं चढ़ा.
अब अपने बेटे की पढ़ाई का खर्च जुटाने के लिए ग्‍वेनी ने तस्‍वीरें नीलाम करने का फैसला किया है.

नई दिल्‍ली. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क की एक पूर्व प्रेमिका ने अपने बेटे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए मस्क के साथ अपनी तस्वीरों को नीलाम करने का फैसला किया है. इन फोटोज को ऑक्‍शन हाउस rrauction की वेबसाइट पर डाला नीलामी के लिए डाला है. इन फोटोज के लिए बोली 15 सितंबर तक लगाई जा सकती है.

मस्‍क की पूर्व प्रेमिका जेनिफर ग्वेनी ने जिन तस्वीरों को ऑक्शन के लिए रखा गया है, उनमें मस्क पेंन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी के कैंपस में मस्ती करते दिख रहे हैं. ग्वेनी का कहना है कि इन तस्वीरों का ऑक्शन वह अपने बेटे के ट्यूशन फी के लिए पैसे जुटाने के लिए कर रही हैं.

ये भी पढ़ें – एलन मस्क भारत के अपने ट्विटर फ्रेंड प्रणय से मिले, मुलाकात के बाद टेस्ला सीईओ के बारे क्या कहा उनके दोस्त ने?

प्रेमिका के कमरे में मस्ती करते दिखे मस्क
नीलामी के लिए रखी गई 1994 में खींची गई एक तस्‍वीर में 23 वर्षीय एलन मस्‍क अपनी प्रेमिका के रूम में मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के लिए मिनिमम बिड 100 डॉलर (7977.05 रुपये) रखी गई है. नीलामी में रखे गए एक बर्थडे कार्ड को अब तक 8 बोलियां मिली हैं. सबसे ज्‍यादा बोली 1331 डॉलर यानि 106174.54 रुपये की मिली है. एलन मस्‍क ने यह कार्ड जेनिफर ग्‍वेनी को उसके बर्थडे पर दिया था और कार्ड पर पेन से मस्‍क ने ‘हैप्‍पी बर्थ डे’ जेनिफर लिखा था.

नीलामी में रखे गए एक फोटो में मस्‍क अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ सुस्‍ता रहे हैं. यह काफी रोमांटिक तस्‍वीर है. इस तस्‍वीर को खरीदने के लिए कम से कम 100 डॉलर खर्चने होंगे. हालांकि, अभी तक इसे एक भी बोली नहीं मिली है. वहीं एक तस्‍वीर में एलन मस्‍क क्‍वनी यूनिवर्सिटी के स्‍टूडेंट अपार्टमेंट में अपनी पूर्व प्रेमिका जेनिफर ग्‍वेनी के साथ पार्टी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें – ट्विटर के कर्मचारियों का सालाना बोनस इस साल रह सकता है आधा

एलन मस्क के साइन वाला डॉलर
जेनिफर ग्‍वेनी ने एलन मस्‍क का हस्‍ताक्षरित डॉलर भी रखा है. इस नोट को खरीदने में लोगों ने सबसे ज्‍यादा दिलचस्‍पी अब तक दिखाई है. इसे अब तक 14 बोलियां मिल चुकी हैं और अभी तक इसकी कीमत 193044.61 रुपये लग चुकी है.

एलन मस्‍क द्वारा जेनिफर ग्‍वेनी को बर्थडे पर गिफ्ट किया गया 14 कैरेट गोल्‍ड का नेकलेस की भी नीलामी होगी. अब तक आठ लोग इसके लिए बोली लगा चुके हैं. एलन मस्‍क ने 1994 में इस जेनिफर को उसके जन्‍मदिन पर इसे भेंट किया था. अभी तक इसकी बोली 28478.07 रुपये की लग चुकी है.

Tags: Business news, Elon Musk, Tesla

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें