Bitcoin को झटका! पोर्न थीम्ड क्रिप्टोकरेंसी पर आया एलन मस्क का दिल! 170% उछला एडल्ट क्रिप्टो

Elon Musk के ट्वीट के कारण एडल्ट थीम्ड क्रिप्टोकरेंसीज के भाग्य खुल गए.

Elon Musk के ट्वीट के कारण एडल्ट थीम्ड क्रिप्टोकरेंसीज के भाग्य खुल गए.

एलन मस्क क्रिप्टोकरेंसीज के भाग्य-विधाता बन गए हैं, उनके एक ट्वीट ने Bitcoin को फिर जमीन पर पटक दिया तो वहीं उनके दूसरे ट्वीट ने 2 पोर्न थीम्ड क्रिप्टोकरेंसी (Porn-themed Cryptos) को एक दिन में ही 170% चढ़ा दिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. क्रिप्टोकरेंसी मार्केट (Crypto Market) को लेकर दुनियाभर में काफी कंफ्यूजन है. निवेशकों के लिए हर दिन एक नया चैलेंज लेकर आ रहा है. क्रिप्टो मार्केट के इस अजीबो-गरीब व्यवहार के पीछे Tesla के फाउंडर एलन मस्क (Elon Musk) का बड़ा हाथ है. एलन मस्क क्रिप्टोकरेंसीज के भाग्य-विधाता बन गए हैं, उनके एक ट्वीट ने Bitcoin को फिर जमीन पर पटक दिया तो वहीं उनके दूसरे ट्वीट ने 2 पोर्न थीम्ड क्रिप्टोकरेंसी (Porn-themed Cryptos) को एक दिन में ही 170% चढ़ा दिया.

बिटक्वाइन को बड़ा झटका

शुक्रवार शाम को दुनिया की सबसे पॉपुलर क्रिप्टोकरेंसी बिटक्वाइन (Bitcoin) 40,000 डॉलर के आंकड़े छूने ही वाला था कि इस टोकन के लिए Musk के ब्रोकन हर्ट इमोजी वाले ट्वीट ने उसके साथ खेल कर दिया. Musk के ब्रोकन हर्ट इमोजी वाले ट्वीट के कारण बिटक्वाइन की कीमतें 6% से अधिक टूट गई और इसकी कामत 39,300 डॉलर से गिरकर फिर 36,263 डॉलर पर आ गई.

ये भी पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए जरूरी खबर! 1 जुलाई से बदल रहा है सर्विस चार्ज, जानें अब किस सर्विस के लिए कितना पैसा लगेगा?एलन मस्क का टूट दिल?Elon Musk ने अपने ट्वीट में #Bitcoin लिखकर उसके साथ एक ब्रोकन इमोजी पोस्ट किया. इस ट्वीट के बाद मस्क को फॉलोअर्स ने समझा कि मस्ट का बिटक्वाइन से दिल टूट गया है. इसके बाद 40,000 डॉलर के आंकड़े का तरफ बढ़ रहा बिटक्वाइन लुढ़कर 36,000 के स्तर पर आ गया. शाम 5.30 बजे Bitcoin 5.71% की गिरावट के साथ 36,555.46 डॉलर पर ट्रेड कर रहा था.एडल्ट थीम्ड क्रिप्टोकरेंसीज के भाग्य खुलेएक तरफ मस्क के एक ट्वीट से Bitcoin जमीन पर आ गिरा, वहीं Elon Musk के एक अन्य ट्वीट के कारण 2 एडल्ट थीम्ड क्रिप्टोकरेंसीज के भाग्य खुल गए. मस्क ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया- Canada, USA, Mexico, मस्क के इस ट्वीट से इनके फॉलोअर्स ने समझा कि वे इन तीनों देशों के पहले लेटर से शुरू होने वाले क्रिप्टोकरेंसी की तरफ इशारा कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें- आपके बैंक खाते से एक बार कटेंगे 330 रुपये और आपको मिलेगी ₹2 लाख की ये सुविधा, जानिए कैसे?

एडल्ट कंटेंट इंडस्ट्री को मस्क का सपोर्ट?

उनके समर्थकों ने इसका मतलब निकाला कि मस्क पोर्न इंडस्ट्री और एडल्ट कंटेंट इंडस्ट्री को सपोर्ट करने वाली क्रिप्टोकरेंसीज CumRocket जो कि CUMMIES नाम से ट्रेड करती है और CumInu में निवेश करने की तरफ इशारा कर रहे हैं. इसके बाद CumRocket की कामतें 150% से अधिक उछल गईं और CumInu तो एक दिन में ही 170% उछल गया. हालांकि, बाद में इन दोनों एडल्ट थीम्ड क्रिप्टो की कीमतों में थोड़ी कमी आई. शाम 5.30 बजे CumRocket 45% का तेजी के साथ 0.07104 डॉलर पर ट्रेड कर रहा था. जबकि, CumInu 19% का तेजी के साथ 0.001488 डॉलर पर था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज