Home /News /business /

दो बड़े ब्रोकरेज हाउस ने दी ICICI बैंक खरीदने की सलाह, लेकिन टारगेट अलग-अलग

दो बड़े ब्रोकरेज हाउस ने दी ICICI बैंक खरीदने की सलाह, लेकिन टारगेट अलग-अलग

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के स्टॉक पर दो बड़े ब्रोकरेज हाउस फिलहाल बुलिश हैं.

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के स्टॉक पर दो बड़े ब्रोकरेज हाउस फिलहाल बुलिश हैं.

आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के स्टॉक पर दो बड़े ब्रोकरेज हाउस फिलहाल बुलिश हैं. इन दो ब्रोकरेज हाउसेज में से एक है एमके ग्लोबल फिनांशियल (Emkay Global Financial) और दूसरा है मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal). एमके ग्लोवल ने ICICI Bank के लिए 950 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है तो मोतीलाल ओसवाल को लगता है कि ये स्टॉक 1000 रुपये के स्तर को छू सकता है. एमके ग्लोबल के अनुसार, आईसीआईसीआई बैंक हाइपर-पर्सनलाइज्ड डिजिटल ऑफरिंग्स पर ध्यान केंद्रित कर रहा है - चाहे वह रिटेल हो, एसएमई हो या कॉर्पोरेट.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) के स्टॉक पर दो बड़े ब्रोकरेज हाउस फिलहाल बुलिश हैं. बुलिश मतलब उनका मानना है कि वर्तमान स्तर से ये स्टॉक काफी ऊपर जा सकता है. इन दो ब्रोकरेज हाउसेज में से एक है एमके ग्लोबल फिनांशियल (Emkay Global Financial) और दूसरा है मोतीलाल ओसवाल (Motilal Oswal). एमके ग्लोवल ने ICICI Bank के लिए 950 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है तो मोतीलाल ओसवाल को लगता है कि ये स्टॉक 1000 रुपये के स्तर को छू सकता है.

    एमके ग्लोबल के अनुसार, आईसीआईसीआई बैंक हाइपर-पर्सनलाइज्ड डिजिटल ऑफरिंग्स पर ध्यान केंद्रित कर रहा है – चाहे वह रिटेल हो, एसएमई हो या कॉर्पोरेट. इन सबमें वह ग्राहकों के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए प्रयास कर रहा है. एमके ग्लोबल ने कहा है कि वर्तमान में बाजार की गिरावट के बीच इस शेयर को खरीदना का एक अच्छा मौका है.

    ये भी पढ़ें – FDI के प्रस्ताव अब फटाफट होंगे पास! कैबिनेट सचिव की बैठक में फैसला

    क्या कहना है मोतीलाल ओसवाल का
    मोतीलाल ओसवाल की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने ICICIBC एनालिस्ट डे में भाग लिया, जिसमें मैनेजमेंट ने बताया कि वे किस तरह से ग्राहकों के एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं. बैंक अपनी डिजिटल कैपिबिलिटीज़ को मजबूत कर रहा है, जिसके बैंकिंग को आसान बनाया जा सकेगा. ICICIBC ने रिटेल एडवांस में अच्छी ग्रोथ दिखाई है. ब्रोकरेज हाउस ने आईसीआईसीआई बैंक के शेयर के लिए 1000 रुपये का टारगेट सेट करते हुए कहा है कि इस सेक्टर में ये स्टॉक उनके टॉप पिक्स में शामिल रहेगा.

    ये भी पढ़ें – जल्द आ सकता है Inox Green Energy का IPO, फंड जुटाने के लिए बोर्ड ने दी मंजूरी

    बता दें कि NSE पर ICICI बैंक ने 25 अक्टूबर 2021 को 867 रुपये का हाई बनाया था. उसके बाद से ही ये शेयर लगातार गिरावट दर्ज कर रहा है. सोमवार, 6 दिसंबर 2021 को ये स्टॉक .94 प्रतिशत की गिरावट के साथ 709 रुपये 55 पैसे पर बंद हुआ है. अपने उच्चतम स्तर से ये अब तक 18 प्रतिशत गिर चुका है.

    Tags: Bank stocks, ICICI bank, Stock market

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर