होम /न्यूज /व्यवसाय /इस बैंकिंग स्‍टॉक पर एक्‍सपर्ट भी फिदा, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी है यह शेयर

इस बैंकिंग स्‍टॉक पर एक्‍सपर्ट भी फिदा, राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में भी है यह शेयर

क्लोजिंग बेसिस पर 102 रुपये का ब्रेकआउट देने के बाद यह स्टॉक में अगले 2-3 महीने में 144 रुपये तक पहुंच सकता है.

क्लोजिंग बेसिस पर 102 रुपये का ब्रेकआउट देने के बाद यह स्टॉक में अगले 2-3 महीने में 144 रुपये तक पहुंच सकता है.

Federal Bank में सितंबर तिमाही में राकेश झुनझुनावा की हिस्सेदारी 2.64 फीसदी थी. जानकारों का कहना है कि क्लोजिंग बेसिस ...अधिक पढ़ें

नई दिल्‍ली. share market:  बैंकिंग सेक्‍टर में इस साल तेजी रहेगा, ऐसा कई बाजार विशेषज्ञों का मानना है. उन्‍हें लगता है कि बैंकिंग स्‍टॉक्‍स (Banking stock) काफी अच्‍छा रिटर्न दे सकते हैं. Federal Bank के शेयर पर भी एक्‍सपर्ट फिदा हैं. यह शेयर बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो (rakesh jhunjhunwala portfolio) में भी शामिल है.

बाजार विशेषज्ञों का कहना है कि इस स्टॉक में वर्तमान स्तरों पर खरीदारी करनी चाहिए. मनीकंट्रोल के अनुसार GCL Securities के रवि सिंघल का कहना है कि क्लोजिंग बेसिस पर 102 रुपये का ब्रेकआउट देने के बाद यह स्टॉक में अगले 2-3 महीने में 144 रुपये तक पहुंच सकता है.

ये भी पढ़ें : Cryptocurrency का कमाल : बर्गर बनाने वाले ने घर बेच क्रिप्‍टो में लगाये पैसे, अब है मार्क जुकरबर्ग से ज्‍यादा धनवान

बगड़िया को तेजी की उम्‍मीद

च्वाइंस ब्रोकिंग के सुमीत बगड़िया का कहना है कि यह स्टॉक क्लोजिंग बेसिस पर 110 रुपये के आसपास फ्रेश ब्रेकआउट देता नजर आ सकता है. इस स्ट़ॉक को वर्तमान लेवल पर 100-105 रुपये के इमीडिएट टारगेट पर खरीदा जा सकता है. इस शेयर को 115-120 रुपये लक्ष्य के लिये अपने पास रखा भी जा सकता है. उम्मीद है कि क्लोजिंग बेसिस पर 102 रुपये के आसपास ब्रेकआउट मिलने के बाद यह शेयर तेजी से उछल सकता है. सुमित बगड़िया ने निवेशको को यह भी सलाह दी कि जब तक यह शेयर 90 रुपये के ऊपर बना है तब तक इसमें धीरे-धीरे खरीदारी करते रहें.

144 रुपये तक जा सकता है शेयर

GCL Securities के रवि सिंघल का कहना है कि क्लोजिंग बेसिस पर 102 रुपये का ब्रेकआउट देने के बाद इस स्टॉक में अगले 2-3 महीने में 144 रुपये तक का स्तर देखने को मिल सकता है. रवि सिंघल निवेशकों को सलाह दी है कि वह वर्तमान लेवल पर इसमें खरीदारी करें और 2-3 हफ्तों तक इसमें बने रहें.

ये भी पढ़ें : दुघर्टना और आपदा में छोटे दुकानदारों को होने वाले नुकसान से बचाने के लिए सरकार उठायेगी ये बड़ा कदम!

राकेश झुनझुनवाला की 2.64  फीसदी हिस्‍सेदारी

इस स्टॉक में राकेश झुनझुनावाला (rakesh jhunjhunwala) के शेयर होल्डिंग पैटर्न पर नजर डालें तो जुलाई से सितंबर 2021 की अवधि में राकेश झुनझुनवाला ने खुद और अपनी पत्नी के साथ मिलकर इस स्टॉक में निवेश किया है. सितंबर तिमाही के आंकड़ों के मुताबिक इस अवधि में फेडरल बैंक में राकेश झुनझुनावा की हिस्सेदारी 2.64 फीसदी और उनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला की होल्डिंग 1.01 फीसदी थी.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Bank stocks, Rakesh Jhunjhunwala, Stock market, Stock tips

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें