Home /News /business /

अच्छी कमाई करवा सकता है राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का ₹250 वाला ये स्टॉक!

अच्छी कमाई करवा सकता है राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का ₹250 वाला ये स्टॉक!

राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो के स्टॉक इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस (Indiabulls Housing Finance) में निवेश करके अच्छी कमाई की जा सकती है.

राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो के स्टॉक इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस (Indiabulls Housing Finance) में निवेश करके अच्छी कमाई की जा सकती है.

राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो के स्टॉक इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस (Indiabulls Housing Finance) में निवेश करके अच्छी कमाई की जा सकती है. एक्सपर्ट्स ने ‘Buy on dips’ की रणनीति के तहत इस स्टॉक में एंट्री लेने की सलाह दी है. जैसे ही शेयर बाजार में ऊपर की तरफ रिवर्सल आएगा, तब यह स्टॉक बहुत तेजी से उत्तर की तरफ भाग सकता है. शॉर्ट टर्म में यह स्टॉक कम से कम ₹300 का स्तर छू सकता है. राकेश झुनझुनवाला की इसमें 1.08 प्रतिशत हिस्सेदारी है. उनके पास कंपनी के 50 लाख शेयर हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस (Indiabulls Housing Finance) के शेयर ने पिछले महीने ₹203 का लो (Low) लगाने के बाद, बीते शुक्रवार को 255 रुपये के लेवल पर एक फ्रेश ब्रेकआउट दिया था. हालांकि ₹255 पर आने के बाद इस स्टॉक में प्रॉफिट बुकिंग देखी गई और यह स्टॉक 244.50 रुपए पर जाकर बंद हुआ. स्टॉक मार्केट एक्सपर्ट्स की मानें तो बाजार यदि नीचे गिरा तो यह स्टॉक और नीचे जा सकता है. परंतु राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो के इस स्टॉक को ‘Buy on dips’ की रणनीति के तहत खरीदने में ही समझदारी है.

    एक्सपर्ट्स मानते हैं कि जैसे ही शेयर बाजार में एक रिवर्सल आएगा, तब यह स्टॉक बहुत तेजी से उत्तर की तरफ भाग सकता है. शॉर्ट टर्म में यह स्टॉक कम से कम ₹300 का स्तर छू सकता है.

    ये भी पढ़ें – आम Fixed Deposit से कहीं बेहतर है टैक्स सेविंग FD में पैसा लगाना, जानिए कैसे

    चॉइस ब्रोकिंग के सुमित बगड़िया ने क्या कहा
    चॉइस ब्रोकिंग के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर सुमित बगड़िया ने निवेशकों को ‘Buy on dips’ की रणनीति के तहत इस स्टॉक में एंट्री लेने की सलहा दी है. Buy on dips का अभिप्राय है कि जब-जब इस स्टॉक में गिरावट आए, तब-तब इसे खरीदा जाए. सुमित बगड़िया का कहना है कि स्टॉक चार्ट पर बहुत अच्छा लग रहा है और पिछले दिनों ऑमिक्रॉन की अनिश्चितताओं के चलते इसमें गिरावट देखी गई है. बगड़िया ने Indiabulls Housing Finance के लिए 275 से 300 रुपये तक का टारगेट दिया है.

    ये भी पढ़ें – बैंकों ने बढ़ाई FD पर ब्याज दर, जानिए किसमें पैसा डालने में मिलेगा बेहतर रिटर्न

    शेयरइंडिया के रवि सिंह ने ये कहा
    सुमित बगड़िया के साथ ही शेयरइंडिया (ShareIndia) के वाइस प्रेसिडेंट और हेड ऑफ रिसर्च रवि सिंह ने भी शेयर को खरीदने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि Indiabulls Housing Finance फिलहाल 245-250 रुपये के दायरे में ट्रेड कर रहा है. पिछले महीने इसने 203 रुपए का लेवल भी छू लिया था. तब से अब तक यह स्टॉक लगातार अपट्रेंड में है. तमाम तरह के टेक्निकल सेटअप स्टॉक की मजबूती की तरफ इशारा करते हैं. रवि सिंह को लगता है कि इसमें 20 प्रतिशत का अपमूव देखा जा सकता है. ये स्टॉक 300 रुपये का स्तर छू सकता है.

    ये भी पढ़ें – सरकार की मदद से शुरू करें यह बिजनेस, 50,000 रुपये का होगा सीधे मुनाफा

    बता दें कि Indiabulls Housing Finance के जुलाई-सितंबर 2021 वाले क्वार्टर की शेयरहोल्डिंग पैटर्न के आधार पर शेयर बाजार के बिग बुल राकेश झुनझुनवाला की इसमें 1.08 प्रतिशत हिस्सेदारी है. उनके पास कंपनी के 50 लाख शेयर हैं.

    Tags: Rakesh Jhunjhunwala, Share market, Stock market, Stocks

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर